TRAILER RELEASE | मानव कम्प्यूटर “शंकुतला देवी” के किरदार में छायी विद्या बालन, जाने कब रिलीज होगी यह फिल्म

मुंबई: विद्या बालन एक मंझी हुई अदाकारा हैं। उनकी हर फिल्म अलहदा और नायाब होती है। फिलहाल वह अपनी नई फिल्म शंकुतला देवी को लेकर चर्चा में हैं। आज इस फिल्म का trailer जारी किया गया है जिसमें विद्या की अदाकारी की लोग बेहद तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके रोल को लेकर बेहद चर्चा की जा रही है।

महान गणितज्ञ शंकुतला की है बायोग्राफी

फिल्म का Trailer लाॅन्च होते ही सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा है। लंबे समय बाद कुछ हटकर फिल्म कर रही विद्या महान गणितज्ञ शंकुतला देवी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के जरिए शंकुतला देवी के जीवन के रहस्यों से तो पर्दा उठाया ही गया है, साथ ही उनके गणित के पैशन को भी बखूबी दिखाया गया है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या की बेटी का किरदार निभा रही हैं। गणित के जुनून में वह अपनी बेटी से भी दूर हो गयी थी और मां-बेटी के बीच की अनबन को फिल्म के Trailer में देखा जा सकता है।

विद्या की की बेहतरीन अदाकारी

शकुंतला देवी एक महान गणितज्ञ हैं। वे तेज दिमाग के चलते लंदन तक का सफर तय करती है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकाॅर्ड में उनका नाम दर्ज है। शकुंतला देवी के इस किरदार को विद्या ने जिस कदर ढाला है, उसकी बेहद तारीफ हो रही है। मानव कम्प्यूटर का तमगा हासिल करने वाली शंकुतला देवी पर बनी फिल्म को देखने का हर किसी को इंतजार है। यह फिल्म एमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023