BILASPUR | दर्दनाक दुर्घटना, लोहे से भरे ट्रक को पीछे से भारी वाहन ने मारी टक्कर, जिंदा जल कर ड्राईवर

बिलासपुर: नेशनल हाईवे में दुर्घटनाओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। हद तो तब हो जाती है जब सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को भी ठक्कर मार दी जाती है। ऐसे ही दो हादसे आज सामने आए हैं। यहां बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर सरगांव बाईपास में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमे लोहे से भरी खड़े ट्रक को पीछे से कोयले से भरे ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिसके बाद पीछे वाले ट्रक में आग लग गयी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि पिछले ट्रक ड्राइवर को निकलने तक का मौका भी नहीं मिला और वो आग में जिंदा ही जल गया।

मिली जानकारी के अनुसार लोहे से भरा ट्रक खराब हो गया था और सड़क किनारे खड़ा हुआ था जिसको बिलासपुर की ओर से आ रहे कोयले से भरे ट्रक ने टक्कर मारी, पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच कर आग बुझाई, वही पूरी तरह जल चुके ड्राइवर के लिए एफ़एसएल की टीम आयी हुई है।

ऐसी ही एक घटना पेंड्रा में आज सुबह हुई। जहां खड़े ट्रेलर को ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। जिसमंे हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है । पेंड्रा-बिलासपुर मुख्यमार्ग पर पानी टंकी के पास ये हादसा हुआ जिसमंे कटनी से बिलासपुर जा रहे ट्रक के चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर वाहन को पीछे से ठोकर मार दिया । ड्राइवर को जिला चिकित्सालय में इलाज कराय जा रहा है।