दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हुई है। हाईवे पर खड़ी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। चार दर्जन से ज्यादा लोग घायल, मौके पर मची चीख-पुकार? मौके पर पहंची पुलिस, घायलों का रेस्क्यू करने में टीम जुटी है। खराब होने के चलते बस रोड के किनारे खड़ी थी।  पंजाब से बिहार जा रही थी वॉल्वो बस यात्रियों से खचाखच भरी थी। रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में कल्याणी नदी हाईवे पर हादसा हुआ। पीड़ित परिवार के परिजनों को दो लाख और घायलों को 50 रुपए मुआवजे का ऐलान किया गया है। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे पर जताया दुख
बाराबंकी में हुए सड़क हादसे के संदर्भ में पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बातचीत की और हादसे पर दुख जताया। सीएम ने बाराबंकी जिला प्रशासन को पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने का आदेश दिया है। इसके साथ ही घायलों को अस्पताल के साथ साथ दूसरे यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने का भी आदेश दिया है। 

ट्रक ने बस में मारी टक्कर
एडीजी, लखनऊ जोन सत्य नारायण सबत ने बताया कि बस चालक ने बस की मरम्मत करते समय यात्रियों को आराम करने के लिए कहा था। इसके तुरंत बाद, एक ट्रक बस से टकरा गया, जिसके परिणामस्वरूप हताहत और घायल हो गए। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी। उन्होंने बताया कि पहली प्राथमिकता घायलों को उपचार मुहैया कराने की है। हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं। पहली नजर में गलती ट्रक ड्राइवर की नजर आ रही है।