VIRAL VIDEO | बुजुर्ग महिलाओं के बीच जबरदस्त फाइट, लोगों ने कहा- इन्हें WWE में भेजो, आप भी देखें वीडियो

मुंबई : सोशल मीडिया आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है । कभी ये वीडियोज देखकर आपको खूब हंसी आती है तो कभी ये वीडियो देखकर आपको हैरान भी होती है । एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी । दरअसल इस वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाओं के बीच जिस तरह की फाइट हो रही है उसे देखने के बाद आप भी कहेंगे, ‘ इन दोनों को WWE में भेजो ।’


आप सभी ने ज्यादातर लड़कों को आपस में लड़ते-झगड़ते देखा होगा लेकिन, क्या आपने कभी किन्हीं दो बुजुर्ग महिलाओं को लड़ते हुए देखा है । इस वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाएं दिखाई दे रही हैं । दरअसल, दो बुजुर्ग महिलाओं के बीच किसी को बात को लेकर आपस में बहस चल रही होती है । कुछ ही पल बाद मामला गरमा जाता है और हाथापाई शुरू हो जाती है । दोनों महिलाएं एक-दूसरे के बालों को पकड़ लेती है और फिर शुरू हो जाता है जबरदस्त खेल । 

https://www.instagram.com/reel/CVNoNDIM65X/?utm_source=ig_embed&ig_rid=55bba20f-181c-403a-9867-db308b953151

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, साथ में यूजर्स अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं । जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो को funnyvideos1377 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, साथ ही ये वीडियो और भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है । वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं ।

लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोई इन महिलाओं को WWE में भेजो’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये बात किसी ने तो सच कही है कि महिलाओं में काफी ताकत होती है’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह दोनों दादियों ने कमाल कर दिया है मैंने इससे पहले ऐसी वीडियो कभी नहीं देखी है ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023