BHILAI | ट्यूशन टीचर का अधेड़ बाप बच्चियों से करता था छेड़खानी, चॉकलेट देने के बहाने करता था गंदी हरकत, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला टीचर के घर में उसका पिता बच्चियों के साथ छेड़खानी करता था। जब यह बात परिजनों को पता चली तो उन्होंने जामुल थाने में शिकायत की। परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया। इसके बाद सीएसपी छावनी प्रभात कुमार ने मामले को शांत कराया और खुद आरोपी को गिरफ्तार किया।

सीएसपी ने बताया कि जामुल स्थित एक मकान में एक महिला टीचर पहली से लेकर 8वीं तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। जब महिला टीचर कोई दूसरा काम करने जाती तो उसका 65 साल का पिता शहादत हुसैन छोटी- छोटी बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने उन्हें गलत-गलत जगह छूता था। उन्हें गले लगाता था, गंदी हरकत करता था।

CSP ने बताया कि वह बच्चियों को कहता था कि वो यह बात किसी से नहीं बताएंगी तो वह और चॉकलेट देगा। धीरे-धीरे उसकी हरकतें बढ़ने लगी। जब बच्चियां उसकी छेड़खानी से परेशान होने लगीं तो उन्होंने अपने माता पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई।

5वीं की बच्ची से की छेड़खानी तब हुआ गिरफ्तार
शुक्रवार शाम 7.30 बजे 5वीं में पढ़ने वाली बच्ची के परिजनों ने जामुल थाने में शहादत हुसैन के नाम उनकी नाबालिग बच्ची से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनकी मासूम बच्ची ने बताया कि ट्यूशन में टीचर के पिता उन्हें गलत-गलत जगह पर छूते हैं।

परिजनों के साथ और भी कई लोग थे। लोग काफी आक्रोशित हो गए थे। इससे पहले की मामला बढ़ता छावनी सीएसपी वहां पहुंचे। उन्होंने परिजनों को समझाया। वो खुद टीम लेकर शहादत के घर आसाराम बापू नगर वार्ड 4 पहुंचे और उसे गिरफ्तार करके थाने लाए। उसके बाद माहौल शांत हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023