GANG RAPE | टयूशन पढ़ने जारी रही 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, जहर पिलाकर मारने की कोशिश, पुलिस ने कहा- लड़की ने की है आत्महत्या

मेरठ: टयूशन पढ़ने जा रही दसवीं की छात्रा का अपरहण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी के साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया है और उसे जहर पिला दिया। बदहवासी की हालत में आयी पीड़िता को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गयी।

इस मामले में जब परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने तुरंत गांव में दबिश देकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि गैंगरेप होने के बाद लड़की ने सुसाइड किया है और उन्हें सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बच्ची को किडनैप कर चारो आरोपी एक सूने मकान में लेकर गए और वहां उसके साथ हैवानित की। परिजनों ने बताया कि युवती बदहवासी की हालत में घर आयी और उसने बताय कि चार लोगों ने उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे जहर पिला दिया है। छात्रा के भाई ने पीड़िता ने लखन के साथ तीन आरोपियों के नाम बताए।

मेरठ के एसपी देहात केशव ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लड़की के घर में सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लखन और उसके तीन साथियों का नाम लिखा है। मुख्य अभियुक्त लखन वहीं टयूशन पढ़ता था जहां पीड़िता पढ़ती थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023