दो बहनों को आपस में हुआ फरार, घर से भागकर की शादी, परिजनों के समझाने के बावजूद साथ रहने की जिद

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो समलैंगिक बहनों ने एक दूसरे भाग कर शादी कर ली। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब घर से गायब लड़कियों की तलाश में दिल्ली और नोएडा पुलिस ने दोनों को एक ही जगह से बरामद किया। एक बहने ने अपनी बुआ की बेटी से भागकर शादी करने के बाद, दोनों बहने शादीशुदा जिंदगी हंसी खुशी से बिता रहे थीं।

बता दें कि जब परिवार वालों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने दोंने को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने किसी की भी बात नहीं मानी। पुलिस ने दोनों अलग-अलग रिश्तेदारों के यहां भेज दिया। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में कहा कि- दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 अप्रैल को परिजनों ने युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया कि इस युवती की बुआ जोकि दिल्ली के अंबडेकर नगर क्षेत्र में रहती हैं, उनकी लड़की भी उसी दिन गायब हुई थी। पुलिस उस लड़की की भी तलाश कर रही थी। दिल्ली और दनकौर पुलिस की एक संयुक्त टीम ने एक सोसाइटी में तलाश अभियान शुरू किया जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में पुलिस ने उन्हें परिजनों को सौंप दिया।

आपको बता दें कि पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली के एक मंदिर में एक-दूसरे से शादी कर ली और साथ रहने लगे। हालांकि परिजनों ने इन दोनों को लाख समझाया लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें किसी अन्य रिश्तेदार के घर भेज दिया।