Entertainment | Urfi Javed ने पहनी ऐसी स्कर्ट, फैंस ने कहा- प्लीज भगवान, जरा जोर से हवा चला दो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो कब क्या पहन कर कैमरे के सामने आ जाएं किसी को कुछ पता नहीं। उर्फी ने फैंस के होश उड़ाने की पूरी तरह से ठान लिया है। उर्फी को अब अच्छे से समझ आ गया है कि कैसे लाइम लाइट में बनें रहना है।

उर्फी ने अब तक न जानें किन किन चीजों का इस्तेमाल करके अपने लिए ड्रेस बनाई है। हलांकि, उन्हें हर बार ही ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन उर्फी को इन सब बातों का जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। वो अपने फैंस के लिए हर दिन नए लुक लेकर सामने आती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी अपने लुक से फैंस को हैरान कर रही हैं। उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। यहां देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/Cib1T_2vvjP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5bb0b604-e254-4652-9bba-a759f9fa40c5

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी ने नीले रंग की ड्रेस पहनी है। उनकी ये ड्रेस नीचे से पूरी तरह से खुली हुई है। वहीं इस ओपन ड्रेस को पहन कर उर्फी जिस तरह से वाॅक कर रही हैं। उनका कॉन्फिडेंस लेवल देखने लायक है। इसके साथ ही उर्फी ने मैचिंग ब्रालेट पहनी हुई है और इसके साथ उन्होंने हाथों में नेट की स्लीव्स पहन रखी है। इस दौरान उनकी हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। उर्फी ने कानों मैचिंग इयररिंग और हाई हील्स पहनी हुई।

लोग कर रहे हैं ट्रोल
उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। उर्फी के लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान जोर से हवा चला दो प्लीज।’ वहीं दूसरा लिखता है, ‘बस कर पगली रुलाएगी क्या।’ वहीं एक ने लिखा, ‘थोड़ा तो डर समझा कर।’ इस तरह के कई कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023