VIDEO | सारा अली खान का वायरल वीडियो, पहचान भी नहीं पाओगे आप – देखिये यहाँ…

बॉलीवुड डेस्क : सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ दिखाई देगी। वहीं सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते वह मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार सारा ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाओगे।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में सारा बहुत मोटी नजर आ रही है। पहली नजर में देखने पर तो आप भी यकीन नहीं कर पाओगे कि यह सारा ही हैं या कोई और। वीडियो में सारा अली खान मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B72SIOXJkaL/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह फ्लाइट में अपने दोस्तों की वीडियो बना रही है और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है ‘सर जो तेरा चकराए या दिल डूबा जाए।’ सारा अली खान का ये अंदाज देख आपको हैरानी होगी। सारा अली खान ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है Presenting Sara ka Sara Sara, Let’s make ‘light’ of what it was… Let’s also make it lighter than what it was .

https://www.instagram.com/p/B7fqiLLJPvC/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा अली खान का इससे पहले भी एक ऐसा ही वीडियो में सामने आया था। जिसमें सारा बहुत मोटी नजर आ रही थीं। वहीं साथ ही सारा आशिकी 2 का गाना गाते हुए दिखाई दे रही थीं। अब एक बार फिर सारा का नया वीडियो सामने आया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023