GARIYABAND | बॉयफ्रेंड को न्यूड होकर किया वीडियो कॉल, स्क्रीनशॉट लेकर किया ब्लैकमेल, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया आरोपी

गरियाबंद: फोन पर मिस्ड कॉल आना मैनपुर क्षेत्र की एक लड़की के लिए मुसीबत बन गई। पहले अज्ञात नंबर से फोन आया, फिर दोस्ती हुई और कुछ ही दिनों में दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन बाद में वहीं प्यार धोखे में बदल गया।

दरअसल फोन पर मिस्ड कॉल के बहाने शुरू हुई बातचीत, दोस्ती और प्यार से होती हुई धोखे पर खत्म हुई। आरोपी युवक ने लड़की की न्यूड फ़ोटो वायरल कर दी। पुलिस ने अब उस शातिर को गिरफ्तार कर लिया है।

मैनपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक को मध्यप्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक राज खिरोटिया उर्फ राज माहौर (22 वर्ष) पिता स्व मुकेश खिरोटिया ग्वालियर के इंदरगंज थाना का निवासी है।

आरोपी युवती को पसंद कर शादी करने का लालच देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। प्रार्थिया द्वारा पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक आरोपी उसे वीडियो कॉल पर आने के लिए मजबूर किया एव उसके बाद आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर उसे न्यूड होकर कॉल करने के लिए उकसाया।

उसी दौरान आरोपी ने न्यूड युवती का स्क्रीन शॉट लेकर अपने मोबाइल में रख लिया, जिसे बाद में आरोपी ने प्रार्थियां के साथियों को वायरल कर दिया। घटना से युवती बेहद आहत हो गयी और उसनें मामले की शिकायत मैनपुर थाना में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक जेआर ठाकुर ने टीम बनाकर थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस को आरोपी की पतासाजी करने निर्देशित किया। टीम ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर 11 मार्च को ट्रेस कर लिया, उसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे धर दबोचा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023