AMBIKAPUR | रिश्वत मांगते हुए महिला पटवारी का वीडियो वायरल, कलेक्टर ने किया सस्पेंड, पटवारी ने रिश्वत बड़े अफसर को भी देने की कही थी बात

अंबिकापुर: कलेक्टर संजीव झा ने जमीन का नामांकन और सीमांकन के लिए मोटी रिश्वत मांगने वाले पटवारी को सस्पेंड कर दिया है। आपको बता दें रिश्वत मांगते हुए इस पटवारी का वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था।

महिला पटवारी का नाम पूनम टोप्पो बताया जा रहा है। वीडियो में एक ग्रामीण अपने नाम को सुधरवाने और नामांतरण के लिए आया था। जिससे पटवारी ने मोटी रकम मांगी थी। पटवारी वीडियो में कह रही है कि तुम्हारे लिए काम करने ऑफिस आई हूं वरना मैं आज नहीं आती। उसी समय ग्रामीण पूछता है कि कितना पैसा देना है? अधिकारी उसे कहती है 2 दे देना।

ग्रामीण फिर से कहता है 2000 में हो जाएगा। पटवारी ने कहा जो दिए थे उससे ऊपर देकर आई हूं, बाकी दोगे तभी काम होगा वरना नहीं होगा। वीडियो में यह पटवारी यह भी कहती कि जितना दिए थे मैं ऊपर देकर आई हूं यानी किसी बड़े अफसर की और उसका इशारा था। अंबिकापुर के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और यह भी पता लगाया जाए कि पटवारी अफसर को पैसा पहुंचाने की बात करती ह। सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तुरंत संज्ञान लेते हुए को सस्पेंड कर दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023