VIRAL POST | जब एकता कपूर आपको फेसएप चैलेंज से पहले ही बूढ़ा दिखा दें, स्मृति ईरानी ने पुरानी फोटो शेयर कर ली चुटकी ; देखिये पोस्ट

बॉलीवुड डेस्क:

सोशल मीडिया पर इन दिनों फेस एप छाया हुआ है। इस एप के जरिये आप अपनी तस्वीर को बुढ़ापे वाले लुक में कन्वर्ट कर सकते हैं। इस एप का खुमार हर किसी पर चढ़ा हुआ है। यहां तक कि सेलेब्स भी इस ट्रेंड को फॉलो कर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। स्मृति ईरानी ने इस एप की चुटकी लेते हुए एक मजेदार फोटो शेयर किया है।

एकता कपूर पर स्मृति ईरानी ने किया कमेन्ट:

स्मृति ने शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अपने द्वारा निभाए गए किरदार तुलसी का एक फोटो शेयर किया जिसमें उन्हें बूढ़ा दिखाया गया था। यह शो साल 2000 से 2008 तक प्रसारित हुआ था। स्मृति ने लिखा-जब एकता कपूर आपको फेस एप चैलेंज से पहले ही बूढ़ा दिखा दें।

सेंस ऑफ़ ह्यूमर की हो रही तारीफ:

स्मृति की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यूजर्स उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ करते नहीं थक रहे। खुद एकता भी स्मृति की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। एकता ने लिखा-आपने बेहतरीन लिखा! यह हमारा थर्ड लीप था न जिसपर स्मृति ने लिखा-बहुत सारे लीप थे, मुझे तो याद भी नहीं।एक यूजर ने स्मृति को सबसे कूलेस्ट मिनिस्टर करार दिया तो एक ने कहा-एकता के आगे फेस एप भी फेल है।