VIRAL POST | टीवी स्टार बेच रही है अपनी बदबू, लोगों में मची खरीदने की होड़, सिर्फ एक सप्ताह में कमाए 37 लाख

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी स्टार स्टेफनी मैटो (Stephanie Matto) एक अजीबोगरीब वजह से सुर्खियों में हैं. और ये वजह है फार्ट (Fart). स्टेफनी ऑनलाइन फार्ट (Selling Fart Online) बेचती हैं और वो इस काम से लाखों रुपये भी कमाती हैं.

अमेरिका की रिएलिटी टीवी स्टार स्टेफनी मैटो (Stephanie Matto) एक अजीबोगरीब वजह से सुर्खियों में हैं. और ये वजह है फार्ट (Fart). स्टेफनी ऑनलाइन फार्ट (Selling Fart Online) बेचती हैं और वो इस काम से लाखों रुपये भी कमाती हैं. उन्होंने खुद इस बारे में अपने वीडियो में खुलासा किया है. 

बता दें कि स्टेफनी मैटो अमेरिकन रिएलिटी शो ’90 Day Fiancé’ से चर्चा में आईं थीं. हालांकि, जितनी सुर्खियां उन्होंने टीवी पर नजर आकर नहीं बटोरी थीं उतनी वो अब बटोर रही हैं.

दरअसल, स्टेफनी बीते कुछ समय से ऑनलाइन फार्ट (Woman Sell Fart) बेच रही हैं. भले ही आपको ये सुनकर हैरानी हो मगर इस काम से वो मोटी रकम कमा रही हैं. 

फार्ट बेचकर 38 लाख रुपये कमाए!

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो (Instagram Video) अपलोड कर उन्होंने फार्ट बेचने का पूरा प्रोसेस समझाया है. स्टेफनी ने बताया कि उन्होंने अपने फार्ट्स को एक जार में कैद करके, उसमें गुलाब की कुछ पंखुड़ियों को मिलाकर उसे एक पर्सनल नोट के साथ बेचा और महज एक हफ्ते में लगभग £38,000 (38 लाख रुपये) कमाए. 

खुद बताया प्रोसेस? 

टीवी स्टार स्टेफनी मैटो कहती हैं कि वो अपने खान-पान पर बहुत ध्यान देती हैं, ताकि अच्छी गैस बने. बीन्स, प्रोटीन, अंडे, दही आदि का सेवन करती हैं. जब उन्हें गैस बनती है तो वो उसे कांच की बोतल (जार) में भर लेती हैं. इस बोतल में पहले से फूलों की पत्तियां मौजूद रहती हैं. ऐसे में गैस की दुर्गंध फूल की खुशबू में बदल जाती है. बाद में वो इसे लोगों को बेच देती हैं.  

स्टेफनी मैटो के इंस्टाग्राम (Stephanie Matto Instagram) पर 265k फॉलोअर्स हैं. वह ऑनलाइन फार्ट के बारे में यहीं पर यूजर्स को बताती हैं और लोग इसकी डिमांड भी करते हैं. स्टेफनी के मुताबिक, कई यूजर्स मेरी पहनी हुई अंडरगार्मेंट्स, बाल, नहाने का पानी आदि की भी डिमांड करते हैं. उसे अब तक फार्ट के 97 ऑर्डर मिले हैं और वह मांग को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है.