VIRAL POST | दुल्हन ने कराया यूनिक वेंडिग फोटोशूट, सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल, लोगों ने कहा- जबरदस्त है लोकेशन

नई दिल्लीः सब जानते हैं कि देश में सड़कों का हाल कैसा है। जरा सी बरसात हुई नहीं कि सड़कें तालाब बन जाती हैं। और हां, बहुत सी सड़कें तो ऐसी हैं कि लोग पूछते हैं- भैया, सड़क में गड्ढे हैं या फिर गड्ढों पर सड़क। ऐसे में केरल की एक युवती ने दुल्हन के लिबास में गड्ढों और कीचड़ वाली सड़क की समस्या को उजागर करने के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया है कि अब पूरी दुनिया उस खस्ताहाल सड़क को देख रही है।

इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक युवती दुल्हन के लिबास में सड़क पर चल रही है। सड़क पर बहुत से बड़े-छोटे गड्ढे बने हैं, जिनमें गंदा पानी भी भरा है। इसलिए दुल्हन वाहन चालकों की तरह गड्ढों से बचते-बचाते आगे बढ़ती नजर आती है। इसी दौरान एक फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें खींचता रहता है। अब वही तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं, जिन्हें देखकर लोग बोल रहे हैं कि यह तो बड़ा ही यूनिक फोटोशूट है।

लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो
यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज arrow_weddingcompany से 11 सितंबर को शेयर किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बीच सड़क पर दूल्हन का फोटोशूट। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 45 लाख से अधिक व्यूज और 3 लाख 93 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स इस पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि प्रशासन को नींद से जगाने का सही तरीका है! एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा कि कुछ देर बाद साड़ी का रंग पीला हो जाता है।

यह वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने 15 सितंबर को शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में बताया था- नित्यानंद वोलाकाडू नाम के सोशल वर्कर ने उडुपी के रोड पर गड्डों को लेकर बड़े ही अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोशल वर्कर सड़क पर लुढ़क रहा है। जबकि बैकग्राउंड में ढोलक की आवाज भी आती है।