VIRAL VIDEO | बारिश से घर में भर गया पानी, खुश होकर डांस करने लगे भाई-बहन, लोगों ने कहा- खुश रहने का बहाना चाहिए

नई दिल्ली: हम सभी एक दूसरे से हमेशा यही कहते हैं कि हमारी परिस्थितियां चाहे जैसी भी हों, लेकिन हमको हर परिस्थिति और मुश्किल वक्त में भी खुश रहना चाहिए। कभी भी दुखी नहीं होना चाहिए। फिर चाहे वो अमीर हो या गरीब। जिनके पास पैसा होता है वो खुश रहने के लिए ढेर सारे पैसे खर्च करते हैं, क्योंकि पैसे खर्च करेंगे तो आप अपने मन की चीजें कर पाएंगे, जैसे अच्छा खान, अच्छा पहनना और घूमना। लेकिन जो गरीब होते हैं वो बिना पैसों के भी खुश रहने की वजह ढूंढ ही लेते हैं।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि वक्त चाहे कैसा भी हो लेकिन इंसान के हमेशा खुश रहना चाहिए। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कच्चा घर बना है, जहां पर बारिश का पानी भर गया है। लेकिन, वहीं दो भाई-बहन बॉलीवुड फिल्म के गाने पर मस्ती से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका चेहरा देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो काफी खुश हैं।

वीडियो देखने यहाँ CLICK करें

जबकि अगर देखा जाए तो ऐसे में जब उनके घर में पानी भर गया है तो उन्हें परेशान होना चाहिए था, लेकिन वो डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 20 लाख बार देखा जा चुका है। अगर आप भी इस वीडियो को देख रहे हैं, तो इन भाई-बहन की तरह ही आप भी हमेशा खुश रहने का बहाना ढूंढिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023