KABIRDHAAM | कांग्रेसियों पर क्या चढ़ गया है सत्ता का नशा? सलाद-पापड़ न देने पर सर्किट हाउस के कर्मचारी से की मारपीट, जानिए जिलाध्यक्ष ने क्या कहा

कवर्धा: कई दिनों से कांग्रेस ने नेताओं के विवाद सामने आ रहा है। ताजा मामला कवर्धा के सर्किट हाउस का है, जहां कांग्रेस के नेताओं के दैनिक कर्मचारी को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने खाने के साथ सलाद-पापड़ नहीं दिया। हालांकि कांग्रेस नेताओं ने ऐसे किसी भी घटना से अनिभिज्ञता जतायी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिलाध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी अपने साथी नेता नीरज चंद्रवंशी और मनीष चंद्रवंशी के साथ सर्किट हाउस गए हुए थे। खाना खाने के बाद जिलाध्यक्ष कुछ काम से बाहर चले गए और नीरज व मनीष ने वहां के कर्मचारी कृष्णा से खाने के लिए सलाद-पापड़ मांगा। कर्मचारी ने देर रात होने का हवाला देते हुए सलाद-पापड़ देने मना कर दिया। दोनों वहां से चले गए और रात में 1 बजे आकर कर्मचारी से मारपीट की।

बताया जा रहा है कि पीड़ित ने डर से इस मामले की शिकायत नहीं की। वहीं मनीष चंद्रवंशी से जब इस बारे में बात की गयी तो उन्हांने कहा कि वह सर्किट हाउस खाना खाने ही नहीं गए तो मारपीट का सवाल ही नहीं उठता। उनका नाम सामने क्यों आ रहा है, यह उन्हें भी नहीं पता।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रदेश के मंत्री के खास और वरिष्ठ नेता के भाई द्वारा पुलिस विभाग के कर्मचारी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था।