BOLLYWOOD | जब गर्भवती नीना गुप्ता के सामने सतीश कौशिक ने रखा था शादी का प्रस्ताव, कहा- सांवला बच्चा हुआ तो लोग शक भी नहीं करेंगे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं ताश् के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऑटोबायोग्राफी में नीना के जीवन के बारे में बताया गया, जो उसके पेशेवर ऊंचाइयों और व्यक्तिगत जीवन के बारे में बताती है। करीना के साथ एक इंस्टाग्राम वीडियो चैट के दौरान नीना ने कहा कि वह 20 साल से आत्मकथा लिख रही हैं और अक्सर आश्चर्य करती हैं कि क्या लोग उनके बारे में पढ़ने में रुचि रखते हैं। अब नीना ने अपनी आत्मकथा में इस बात का खुलासा किया कि अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने भी उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। जब वह प्रेग्नेंट थी।

नीना 1980 के दशक में वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उनकी शादी नहीं हुई। नीना ने अकेले ही बेटी मसाबा को पाला है। जिसके कारण उन्हें मीडिया के साथ-साथ लोगों की काफी बातें सुननी पड़ी। हालांकि हालांकि मसाबा के जन्म से पहले सतीश कौशिक ने नीना से शादी करने का प्रस्ताव रखा था।

सतीश ने नीना से कहा, चिंता मत करो, अगर बच्चा सांवली त्वचा के साथ पैदा हुआ है, तो आप कह सकते हैं कि यह मेरा है और हम शादी कर लेंगे। किसी को शक नहीं होगा।

करीना के साथ बातचीत में नीना ने अकेलेपन को लेकर चर्चा की और अपनी आत्मकथा में उन्होंने जो बातें कीं। उनके बारे में वह कितनी स्पष्ट थीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि कुछ छोटे मामलों के अलावा मुंबई जाने के बाद उनका वास्तव में कोई साथी नहीं था।

नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों शूटिंग कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी वैनिटी वैन की ओर जाते हुए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने ल्खा था., बैक टू शूट। लंबे समय बाद शूटिंग शुरू करने को लेकर नीना बेहद खुश नजर आ रही हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023