VIRAL VIDEO | दुल्हन ने जब डाली वरमाला तो दूल्हे के दोस्तों ने जो किया देख लोग रह गए दंग, लोगों ने कहा- प्रैक्टिस तो कर लेते

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही शादी के वीडियोज वायरल होते हैं. कुछ वीडियो तो आपका दिल जीत लेते हैं, लेकिन कुछ इतने मजेदार होते हैं कि लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. खासकर दूल्हा-दुल्हन के ढेरों मजेदार वीडियो इंटरनेट पर भरे पड़े हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपके पेट में भी हंसते-हंसते दर्द हो जाएगा. इस वीडियो को हिंदी काउंटडाउन नाम के एक यू-ट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

इस वीडियो में वैसे तो कई सारे छोटे-छोटे मजेदार क्लिप्स हैं, लेकिन हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसकी शुरुआत 18.44 मिनट पर होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं और वरमाला की सेरेमनी चल रही है. अक्सर वरमाला के दौरान देखा जाता है कि दूल्हा-दुल्हन के दोस्त उन्हें गोद में उठा लेते हैं. लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे के दोस्तों ने उसे गोद में तब उठाया जब दुल्हन वरमाला पहना चुकी थी. दोस्तों की यह हरकत देख दूल्हे की भी हंसी छूट जाती है.

सोशल मीडिया पर अलग-अलग माध्यम से इस वीडियो को खूब शेयर किया गया है. वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘भाई प्रैक्टिस तो कर लेता’. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘दोस्तों को एक काम दिया था वो भी नहीं कर पाए’. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.