BIJAPUR | जब कलेक्टर और विधायक धड़ाम से गिरे जमीन पर, जमकर लगे ठहाके, जानिए क्या है मामला

बीजापुर: कलेक्टर और विधायक के बीच चल रहे रस्साकशी खेल के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरसअल, कलेक्टर और विधायक के बीच रस्साकशी का खेल चल रहा था, तभी रस्सी टूट गई और माननीय व कलेक्टर सीधे जमीन पर गिर पड़े। दोनों को गिरते देख वहां मौजूद लोग थोड़ी देर के लिए शांत हुए, इसके बाद तुरंत दौड़कर दोनों को उठाये।

छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश के सभी जिलों में धूमधाम से राज्योत्सव मनाया गया। कई जिलों में इसे लेकर कई कार्यक्रम भी किये गए।

बीजापुर जिले में भी राज्योत्सव के मौक़े पर मिनी स्टेडियम में खेलकूद सहित अन्य कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी, कलेक्टर राजेन्द्र कटारा सहित जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

इस दौरान खेलकूद प्रतियोगिता में रस्साकशी खेल का आयोजन किया गया। इस खेल में कलेक्टर और विधायक भी हिस्सा लिया। रस्सी के एक तरफ कलेक्टर राजेन्द्र कटारा और प्रशासन की टीम तो दूसरी तरफ विधायक विक्रम मंडावी और जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। एक दूसरे ने जैसे ही रस्सी को अपनी अपनी ओर खींची तभी रस्सी कमजोर होने की वजह से टूट गई। और कलेक्टर व विधायक धड़ाम से जमीन पर जा गिरे। ये देख वहां मौजूद लोग जमकर लुप्त उठाते हुए प्रतियोगियों का उत्साहवर्धन करने लगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023