DSP घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने पुलिस में की शिकायत, होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए, दोनों निलंबित

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ’आशिक मिजाज’ सीओ की हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। उन्नाव जिले में तैनात सीओ एक महिला सिपाही के साथ होटल में रंगरलियां मना रहे थे। सीओ उन्नाव एसपी से छुट्टी लेकर घर के लिए निकले थे, लेकिन देर रात रात तक घर नहीं पहुंचे। पत्नी ने जब फोन लगाया तो सीयूजी और प्राइवेट नंबर स्विच ऑफ बता रहा था। सीओ जब घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने एसपी उन्नाव को फोन कर अनहोनी की आशंका जताई।

उन्नाव एसपी ने फौरन सर्विलांस की टीम को ऐक्टिव कर दिया। इसके साथ ही पूरे सर्किल फोर्स को सीओ की तलाश में लगा दिया। सर्विलांस की टीम को सीओ की लोकेशन कानपुर के मॉल रोड स्थित एक होटल की मिली थी। उन्नाव पुलिस ने सीओ को होटल में महिला सिपाही के साथ पाया था। घटना सामने आने के बाद सीओ को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही एएसपी शशि भूषण को मामले की जांच का आदेश भी दिया गया है।

होटल में रूम के लिए लगाई आधार कार्ड की आईडी
मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले सीओ उन्नाव जिले के ग्रामीण सर्किल में तैनात थे। सीओ का उन्ही के सर्किल के एक थाने में तैनात महिला सिपाही से दोस्ती थी। बीते मंगलवार को सीओ और महिला सिपाही छुट्टी लेकर निजी कार से कानपुर के मॉल रोड स्थित एक होटल पहुंचे थे। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के मुताबिक सीओ महिला सिपाही के साथ लगभग 5 बजे होटल में एंट्री करते हैं। दोनों ही पुलिस कर्मी होटल में अपने-अपने आधार कार्ड की आईडी लगाते हैं और रजिस्टर में अपने नाम दर्ज कराने के बाद रूम नंबर 201 में चले जाते हैं।

पत्नी ने जताई थी अनहोनी की आशंका
सीओ की पत्नी ने एसपी उन्नाव से पति के साथ किसी तरह की अनहोनी की आशंका जाहिर की थी। इस पर उन्नाव पुलिस ऐक्शन मोड पर आ गई थी। सर्विलांस की टीम के साथ ही पूरा सर्किल फोर्स सीओ की तलाश में जुट गया। मंगलवार देर रात सीओ की लोकेशन कानपुर मॉल रोड स्थित एक होटल की मिली। उन्नाव पुलिस आधी रात को स्थानीय थाने से एक दरोगा और दो सिपाहियों की मदद से होटल पहुंच गई।

पत्नी से वीडियो कॉल कर की बात
पुलिस ने होटल मैनेजर शिव कुमार से सीओ के संबंध में जानकारी जुटाई। पुलिस को पता चला कि सीओ साहब किसी महिला के साथ होटल के कमरे में ठहरे हैं। पुलिसकर्मियों ने सीओ को मैसेज दिया कि परिवार से बात कर लें। इसके बाद पुलिसकर्मी डिटेल लेकर वापस लौट गए। सीओ ने पत्नी से वीडियो कॉल करके बात की और बताया कि एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर आया हूं। इसके बाद सीओ ने पूरी रात होटल में बिताई। बुधवार सुबह सीओ महिला सिपाही के साथ चेकआउट कर गए। मामला पुलिस महकमे के होने के कारण इस पूरे प्रकरण को दबाने का प्रयास किया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023