KORBA | पत्नी ने पति को और शराब पीने से किया मना, पीटने के बाद निकाल दिया घर से बाहर, सुबह मिली लाश

कोरबा: पति के काम पर जाते ही पत्नी ने घर में रखी गटक गई। देर रात वापस घर लौटने पर पति ने शराब की तलाश की। पत्नी ने कुछ शराब पीने और कुछ बेचने की बात कहते ही पति को गुस्सा आ गया। पहले तो उसने पत्नी की जमकर पिटाई की, फिर कड़कड़ाती ठंड में घर से बाहर निकाल दिया। सुबह तलाश करने पर पत्नी बाड़ी में मृत मिली।

मामला करतला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छिंदकोना का है, जहां जिरोन किस्पोट्टा अपनी पत्नी प्रेमा किस्पोट्टा के साथ रहता है। पति-पत्नी दोनों साथ बैठकर शराब पीया करते थे। शुक्रवार को भी घर पर दंपती ने शराब बनाई थी, जिसे पति ने बचाकर रखने बात कहते हुए बाहर चला गया था। वापस लौटने पर देखा कि शराब खत्म हो चुकी है। कुछ उसकी बीवी ने गटक ली है, और कुछ बेच दिया है। इस पर जिरोन गुस्से से आग बबूला हो गया, और पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। इतना नहीं पीटने के बाद उसने पत्नी को कड़कती ठंड में घर से बाहर निकाल दिया।

सुबह जब उसकी नींद खुली तब वह अपनी पत्नी की तलाश करते हुए बाड़ी में पहुंचा, जहां उसकी पत्नी मृत पड़ी थी। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर तत्काल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने पाया कि पति द्वारा ही पत्नी की हत्या की गई है, जिस पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023