KIDNAPING | पति का अपहरण कर ले गयी पत्नी, अड़ने पर चप्पल-जूतों से की पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

ग्वालियर: पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले आपने बहुत देखा होगा। एमपी के ग्वालियर जिले में एक पत्नी पर पति के अपहरण का आरोप लगा है। इसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पत्नी, पति को जबरन कार में बैठा कर ले जा रही है। साथ ही चप्पलों से पिटाई भी कर रही है। पति किसी तरह से पत्नी के चंगुल से मुक्त हो गया है।

मामले में पुलिस ने केवल सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है, जिसे लेकर फरियादी अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचा है और पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। दरअसल, ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना इलाके के लक्ष्मण तलैया में रहने वाले अवतार सिंह भदौरिया का अपनी पत्नी सरिता कुशवाह के साथ दो साल से विवाद चल रहा है।

पत्नी अवतार को छोड़कर जा चुकी है और तलाक के लिए दबाव बना रही है। अवतार इसके लिए तैयार नहीं है। उसके बाद पत्नी परिवार के साथ आकर उसे घर से खींचकर ले गई है। अवतार ने गाड़ी में बैठने से इनकार किया तो वह पिटाई करने लगी और जबरन गाड़ी में धकेलने लगी। यह देख वहां स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। मौका मिलते ही अवतार वहां से फरार हो गया।

इस मामले में अवतार ने बहोड़ापुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने सामान्य धाराओं में ही मामला दर्ज किया है। लेकिन अवतार के पास सीसीटीवी वीडियो मौजूद है, जिसमें साफ दिख रहा है कि अपहरण की कोशिश की गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023