MURDER | पत्नी ने किया चिकन बनाने से इंकार, गुस्साए पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में चिकन पकाने से मना करने पर एक व्यक्ति ने पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। पत्नी के इनकार करने स गुस्साए पति ने उसे डंडे से मारा जिससे उसकी मौत हो गई। रविवार को हुई इस घटना के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

शहडोल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मुकेश वैश्य ने बुधवार को बताया कि 23 अगस्त की रात को पपौंध थाना क्षेत्र के सिमरिया टोला गांव में कमलेश कोल ने अपनी पत्नी रामबाई कोल (32) से चिकन बनाने को कहा। पत्नी ने इससे इनकार किया और इसको लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर पत्नी को डंडे से मारा।

पत्नी की मौत के बाद पति ने मामला छिपाने की कोशिश की। उन्होंने पुलिस को पहले बताया कि एक हादसे में घायल होने के बाद महिला की मौत हुई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पोल खुल गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि रामबाई की मौत सिर के बल गिरने से हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद पति से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि पत्नी को चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन जब उसने मना किया तो वह नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट की। इसी में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023