Anupamaa | वनराज को छोड़कर आखिर किसके साथ रोमांस कर रही हैं काव्या, क्या आपने पहचाना

मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिन जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि ये शो पिछले कई हफ्तों से लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। वहीं, इस शो की खास बात ये भी है कि इसमें नजर आने वाले हर किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। शो पर ‘काव्या’ के रोल में दिखाई देने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के भी सोशल एकाउंट पर तगड़े फॉलोवर्स हैं। यही कारण है कि वो अपने एकाउंट पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में उनके एक पोस्ट में फैंस ने कुछ ऐसा देखा कि सभी चौंक गए।

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अनुपमा के सेट पर लिया गया मालूम होता है। इस वीडियो मदालसा राधा बनीं कृष्ण के साथ रोमांटिक डांस करती दिख रही हैं लेकिन उनके ऑनस्क्रीन पति ‘वनराज’ नहीं हैं… बल्कि कोई और ही हैं। यही बात फैंस की हैरानी की कारण बनी है। वीडियो में नजर आ रहे शख्स ‘समर’ का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत हैं। जो शो पर ‘काव्या’ के दामाद का रोल निभा रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/CTv-Dq1oC5r/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9fb467e4-d433-46d5-8ef8-414a528dfacb

‘सबसे क्यूट कृष्णा’

इस वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा ने कैप्शन में लिखा- ‘सबसे क्यूट कृष्णा के साथ’। वहीं, फैंस को इन दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद आई है। बता दें कि मदालसा पारस के साथ इससे पहले कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती दिखाई दे चुकी हैं। वो इंटरव्यूज में भी बता चुकी हैं कि शो पर नजर आने वाले लगभग हर एक्टर के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती है।

ये भी पढ़ें :-   BIRTHDAY SPL | 15 साल की उम्र में बेबो को हुआ था पहली बार प्यार, मां को जब पता चला तो ये दी थी सजा
  • Mats Advt