VIRAL POST | 21 दिनों के भीतर महिला ने 15 लड़कों को किया डेट, लोगों से शेयर किया एक्सपीरिएंस

नई दिल्ली: आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने मात्र 21 दिनों में 15 लड़कों के साथ डेट किया. महिला ने इस बात को खुद अपनी किताब में बताया. यहां तक कि महिला ने इस दौरान का एक्सपीरिएंस भी लोगों से शेयर किया. 21 दिनों में 15 लड़कों को डेट करने वाली महिला एक लेखक भी हैं. वह अक्सर किताबों के जरिए अपने डेटिंग एक्सपीरिएंस को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं. महिला ने इस अनुभव को शेयर करते हुए एक किताब भी लिखी है.

21 दिनों के भीतर महिला ने 15 लड़कों को किया डेट

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की रहने वाली हेलेन चिक नाम की महिला ने डेटिंग पर एक किताब लिखी है. उन्होंने इस किताब में डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) पर सच्‍चा प्‍यार पाने के टिप्‍स बताए हैं. इसके अलावा डेटिंग के दौरान का एक्सपीरिएंस को लेकर भी उन्होंने अपनी किताब में खुलासा किया है. उनकी किताब का नाम ‘Sex, Swipes and Other Stories’ है. 

‘टिंडर से ऐसे बना सकते हैं नए पार्टनर’

हेलेन ने अपनी किताब में ऑनलाइन प्‍यार के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में भी बताया. महिला ने बताया कि पिछले दिनों वह न्यूयॉर्क गई थीं. इस दौरान उन्होंने डेटिंग ऐप टिंडर के माध्यम से 21 दिनों के भीतर 15 मर्दों को डेट किया था. उन्होंने टिंडर के जरिए लड़कों को कैसे डेट करते हैं? इसके बारे में भी बताया. हेलेन ने अपनी किताब में लिखा कि यदि आप किसी दूसरे शहर में जा रही हैं तो सबसे पहले टिंडर की सेटिंग तथा लोकेशन बदलें.

हेलेन ने बताया कि इससे आपको उस शहर में जाने से पहले ही वहां के लोग दिखने लगेंगे. इसके बाद आप अपनी पसंद-नापसंद के आधार पर लोगों को चुन सकती हैं. बता दें कि हेलेन का दो बार तलाक हो चुका है. हेलेन कहती हैं कि समय कभी वापस लौटकर नहीं आता है. वह अपने समय को लेकर बहुत पाबंद हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023