SDM पर महिला अफसर ने लगाए गंभीर आरोप, अश्लील मैसेज और अश्लील हरकत से है परेशान, कहा- देर रात कमरे में आने का बनाते हैं दबाव

देवास: महिला फूड ऑफिसर ने एसडीएम पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला कलेक्टर को इस बात की लिखित शिकायत की है और मीडिया को भी एसडीएम के घिनौने हरकत की जानकारी दी है। प्रेस काॅन्फ्रेंस कर महिला अफसर ने कहा है कि एसडीएम अश्लील मैसेज भेजने और अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। यही नहीं वे रात में कमरे में आने का दबाव भी बनाते हैं।

मामला देवास के खातेगांव का है। जहां महिला फूड इंस्पेक्टर प्रियंका अग्रवाल ने एसडीएम संतोष तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शिकायत के बाद कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने एसडीएम को हटा दिया है, वहीं जांच के आदेश भी दिए गए हैं। एसडीएम ने इन पूरे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि महिला अधिकारी की जो उम्र है, उस उम्र के मेरे बच्चे हैं। ऑफिस में कई महिलाएं हैं पर ऐसी शिकायत कभी सामने नहीं आयी।

प्रियंका ने मीडिया को बताया कि पिछले 6 महीनों से वह एसडीएम की हरकतों से परेशान हैं। अश्लील मैसेज भेजते हैं, कैबिन में बुलाकर गलत तरीके से छूते हैं। रात 12 बजे रूम में आने के लिए दबाव बनाते हैं। प्रियंका ने बताया कि रविवार को एसडीएम ऑफिस आए थे, वहां से जाने के बाद मुझे काॅल कर ऑफिस बुलाया। जब उनके पास गयी तो गंदे तरीके से टच किया। इस बात को मैंने पूरा रिकाॅर्ड कर लिया था।

इस बाबत मैंने अपने पति को भी बताया और फिर हमने कलेक्टर से शिकायत की। कलेक्टर को सारे सबूत दे दिए हैं। एसडीएम ने सीसीटीवी का डेटा डिलीट करा दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023