JASHPUR | महिला एसडीएम पर लगा वसूली करने का आरोप, पटवारियों ने कलेक्टर से की लिखित शिकायत, कहा- उपहार न देने पर तहसीलदार को मीटिंग से निकाला

जशपुर: पटवारियों ने कलेक्टर से महिला एसडीएम ज्योति बबली कुजून पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पटवारियों ने अपनी शिकायत में कहा है कि महिला अधिकारी कलेक्टर को होली में उपहार देने के लिए वसूली का फरमान जारी किया था। वसूली की राशि 2 लाख न होने पर तहसीलदार को मीटिंग से बाहर निकाल दिया था।

यह पूरा मामला बगीचा का है। जहां सन्ना ब्लाॅक के पटवारी, राजस्व निरीक्षक और राजस्व अधिकारियों ने मिलकर बगीचा की एसडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभी ने मिलकर आरोप लगाया है कि महिला अधिकारी सभी को आर्थिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है। आपको बता दें कि इससे पहले भी ज्योति बबली कुजूर पर कई आरोप लगे थे, जिनकी विभागीय जांच चल रही है।

पटवारियों ने अपनी शिकायत में लिखा है कि अपने घर का राशन और अन्य खरीदारी का बिल पटवारियों को भेज देती है। यदि पटवारी बिल नहीं चुकाता तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी देती है। कलेक्टर ने इस मामले की कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें :-   JAGDALPUR | भाजुयूमो कार्यकर्ता कर रहे थे अश्लील इशारे, फिर कार्यकर्ता भी हो गए उग्र, कांग्रेस भवन में तैनात हुई फोर्स