BOLLYWOOD | यामी ने आदित्य धर से गुपचुप रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा- तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार सीखा है रूमी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने चोरी-चुपके डायरेक्टर आदित्य धर से शादी रचा ली है। आदित्य और यामी के बीच काफी समय से रिश्ता था, जिसको अब दोनों ने नया नाम दे दिया है। इस शादी की भनक तक किसी को लगने नहीं दी गई। अब यामी की शादी की इनसाइड फोटोज सामने आ गई हैं।

यामी गौतम और आदित्य धर ने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है। इस दौरान दोनों का परिवार मौजूद था। शादी की इनसाइड फोटो में दुल्हन बनी यामी को अपनी पायल ठीक करवाते देखा जा सकता है। साथ में उनके छोटे भाई और बहन सुरीली गौतम भी हैं।

यामी गौतम ने शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने गोल्ड जूलरी कैरी की थी। मंडप की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दूल्हे आदित्य धर की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी और गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद पगड़ी बांधी थी। उनका लुक यामी के ब्राइडल लुक को बढ़िया तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रहा था। शादी से अभी परिवार की तस्वीरें देखने को नहीं मिली हैं।

यामी गौतम और आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक रोमांटिक फोटो को शेयर की थी। इस फोटो के साथ दोनों ने ऐलान किया था कि वह हमेशा के लिए एक हो गए हैं। फोटो में यामी गौतम और आदित्य धर शादी के मंडप में बैठे एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते दिखे।

फोटो शेयर करते हुए दोनों ने लिखा था, तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार सीखा है – रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे। प्यार, यामी और आदित्य।

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को खूब सराहना मिली थी और आदित्य धर ने इसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता था।

यामी गौतम की शादी की तस्वीर सामने आने के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है। यामी की फोटो पर वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, विक्रांत मैसी, श्रद्धा कपूर, कातिक आर्यन, वाणी कपूर, दीया मिर्जा संग अन्य ने कमेंट कर बधाई दी थी।

बात करें यामी के बहन-भाई की तो उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम ने कॉमेडियन जसपाल भट्टी के बेटे जसराज भट्टी से शादी की है. सुरीली पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. यामी गौतम के भाई का नाम ओजस गौतम है. उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. यामी गौतम, पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर मुकेश गौतम की बेटी हैं.