BOLLYWOOD | डब्बू रत्नानी के कैंलेडर में ऐश्वर्या की फोटो देख उड़ जाएंगे आपके होश, 22वीं बार बनी हैं हिस्सा

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आईं, इन तस्वीरों में ऐश्वर्या बेहद ही प्यारी और ग्लैमरस लग रही हैं। फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी अपने लेटेस्ट कैलेंडर शॉट से बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें साझा करते रहे हैं। आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, सनी लियोन और विजय देवरकोंडा की तस्वीरों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, उन्होंने अपने 2021 कैलेंडर से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का एक नया शॉट जारी किया।

निस्संदेह, ऐश्वर्या मोनोक्रोम तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें उन्होंने लहराते बालों के साथ एक ट्रेंच कोट पहना है।

https://www.instagram.com/p/CR3a-bftHiS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0aef0ad9-0ed7-4ff5-bf54-7eec7e188612

यह डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर ऐश्वर्या की 22वीं बार नजर आ रही हैं। पिछले साल, 2020 कैलेंडर से एक तस्वीर साझा करते हुए, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आपकी शानदार यात्रा पर 25 साल पूरे करने पर बधाई मेरे प्यारे डब्स और 21 साल का परिवार आपके कैलेंडर के साथ, हमेशा प्यार।”

https://www.instagram.com/p/CRvgKMfs7ip/

ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम, पोन्नियिन सेलवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, वह तमिलनाडु के पुडुचेरी में सह-कलाकार सरथ कुमार और उनके परिवार से मिलीं। सरथ कुमार की बेटी, अभिनेता वरलक्ष्मी सरथकुमार ने ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की तस्वीरें साझा की हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023