CRICKET | बेहद बुरे हालात से गुजर रहा है युजवेन्द्र और धनश्री का परिवार, सोशल मीडिया शेयर की ये इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं। पिछले कुछ समय से धनश्री वर्मा सोशल मीडिया से काफी दूर हैं।

दरअसल, हमेशा बेहद खुश रहने वाली धनश्री वर्मा इन दिनों बड़े मुश्किल हालात से गुजर रही हैं। साथ ही युजवेंद्र चहल का परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है। धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा है। धनश्री ने इस पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया है। धनश्री वर्मा ने फैंस को बताया कि आखिर क्यों वह इतने दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं।

धनश्री ने लिखा, ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है। पहले मेरी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उस दौरान मैं आईपीएल के बायो-बबल में थी। मैं उस वक्त काफी लाचार महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं उनके लिए चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती थी। ऐसे समय में परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है। हमारा सौभाग्य था कि मेरा भाई और मां ठीक हो गए।

धनश्री ने कहा, लेकिन दुर्भाग्य से मैंने अपनी आंटी को खो दिया। अभी मेरे सास और ससुर (चहल के माता और पिता) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं। मेरे ससुर अस्पताल में एडमिट हैं और सास का घर में ही इलाज चल रहा है। मैं अस्पताल में काफी भयानक हालात का सामना कर रही हूं, लेकिन साथ ही मैं काफी सावधानी बरत रही हूं। दोस्तों प्लीज घर पर रहिए और अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023