एयरफोर्स पायलट ने की लव मैरिज, बदला लेने के लिए मारपीट कर पिता के चेहरे पर पोती कालिख

भिलाई:

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक एयरफोर्स पायलट का लव मैरिज करना उसके पिता को भारी पड़ गया। काम पर गुरुवार को फैक्ट्री जा रहे युवक के पिता को अपने साथियों के साथ युवती के पिता ने रोक लिया। इसके बाद उनसे मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। आरोपियों ने युवक के पिता के चेहरे पर कालिख पोत दी और उन्हें इलाके में घुमाया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। आरोप है कि लव मैरिज से भड़के युवती के पिता ने बदला लेने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में करीब 9 घंटे बाद एफआईआर दर्ज की है।

एक सप्ताह पहले ही की थी युवक ने लड़की को भगाकर शादी

  1. नेहरु नगर निवासी योगराज के भांजे आकाश ने बताया कि मामा अपनी कार से डबरा पारा स्थित अपनी फैक्टरी जा रहे थे। ट्रांसपोर्ट नगर में कार सवार बंसीलाल, विनोद, आशीष गुप्ता व अन्य ने मामा की कार के आगे अपनी गाड़ी अड़ाकर उन्हें रोक लिया। उनको कार से बाहर निकाला और मारपीट करने लगे। बाद में बंसी लाल ने मामा को मल मूत्र खिलाया। बंसी लाल व उसके अन्य साथियों ने मामा के चेहरे पर पेशाब भी की। फिर भी मन नहीं भरा तो मामा के चेहरे पर कालिख पोती और कुछ देर कर इलाके में घुमाते रहे। फिर घायल हालत में उनको छोड़कर भाग गए।
  2. घटना के बाद मामा ने बाकी परिजन को सूचना दी। सभी थाने गए, मामा का प्राथमिक इलाज कराया। पुलिस मामले में केस दर्ज करने की बजाय आवेदन लेकर जांच करने का आश्वासन देती रही। आकाश के मुताबिक ममेरा भाई अंकित सेना में नौकरी करता है। वह एयरफोर्स में पायलट है और इस समय ग्वालियर में नियुक्त है। उसने आरोपी बंसी लाल की बेटी से 10 अक्टूबर को भाग कर शादी कर ली थी। बंसी लाल की बेटी मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। उसने बताया कि मामा के साथ-साथ बंसी लाल की भी औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी है। दोनों की ही पास-पास फैक्ट्रियां हैं।
  3. पीड़ित का आरोप है कि जब इस मामले को लेकर पुलिस के पास गए तब वहां भी उनकी सुनवाई नहीं हुई। उनका आरोप है कि लड़की के पिता रसूखदार है। इसलिए पुलिस ने भी उनकी शिकायत समय पर दर्ज नहीं की। मामला जब तूल पकड़ता दिखा तब जाकर घटना के तकरीबन 9 घंटे बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने योगराज को अस्पताल भेजा और वहां उनके पेट से सैंपल भी लिया जाएगा। जिसकी जांच रायपुर में होगी। मारपीट की वजह से उन्हें चोट भी आई है। फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस, रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।