गरियाबंद नगर पालिका के पदाधिकारियों ने किया डेढ़ करोड़ के 18 नए निर्माण कार्यों का भूमि पूजन

फारूक मेमन

गरियाबंद: नगरपालिका के नवगठित अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं पार्षदों ने आज गठन के बाद लगभग 18 कामों का भूमि पूजन व शिलान्यास के रूप में डेढ़ करोड़ रुपये का कार्य का भूमि पूजन का कार्य प्रारंभ किया, जिसके अंतर्गत भवन निर्माण गली कंक्रीट  सड़क निर्माण के काम होने हैं। इस मौके पर वार्ड क्र. 1, 3, 8, 15 में प्रमुख कार्य होना है, जिसे लेकर आज अध्यक्ष गफ्फू मेमन उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटके  पार्षद आसिफ मेमन संदीप सरकार विमला साहू के साथ ही सी.एम.ओ संध्या वर्मा सब इंजीनियर अश्वनी वर्मा के साथ ही विभिन्न वरिष्ठ नागरिक गण मौजूद थे।

18 कार्यों का निर्माण कार्य जिसकी लागत लगभग डेढ़ करोड़ से अधिक है आज सुबह से ही नगर में उत्साह का माहौल रहा नगर पालिका गरियाबंद के अंतर्गत वार्ड नंबर 1, 3, 8 व 15 में लगभग 18 कार्यों के लिए डेढ़ करोड़ की लागत से विभिन्न विकास कार्यो का भूमिपूजन किया गया, जिसके अंतर्गत सीसी रोड निर्माण नाली निर्माण भवन निर्माण के साथ ही अन्य निर्माण कार्यों को प्रारंभ किया गया भूमि पूजन को लेकर लगातार पार्षद गण सुबह से ही अपने वार्ड के लोगों को एकत्र कर इसकी खुशियां मना रहे थे। भूमि पूजन के अवसर पर विभिन्न समाजसेवी नगरवासी उपस्थित रहे

इस मौके पर राजेश साहू, अवध यादव, बाजी राम सेन, छोटेलाल यादव, बीरेंद्र सेन, निकेश यादव, कृष्णा लोतरे, बैराम साहू, महेंद्र चौहान, रितेश तांडी, विनोद चौहान, मन्नू साहू, त्रिवेणी सेन, फेकन देवदास, नीरा नेताम, अंजू सिन्हा, सुषमा वर्मा, रघुवंश चंद्राकर, हेमचंद्र देवांगन, तुलसी चौहान, पदमनी साहू, अश्वनी वर्मा, त्रिवेणी वैष्णव एवं वार्ड वासी मौजूद थे।

इस अवसर पर नवनियुक्त नगर पालिका अध्यक्ष गाफ्फू मेमन ने कहा कि नगर पालिका ने नवगठित नगर पालिका ने अपना काम प्रारंभ कर दिया है और प्रथम कार्य के रूप में लगभग 18 कार्यों के लिए डेढ़ करोड़ रूपए का भूमि पूजन कार्य किया जा रहा है जो कि जल्द ही प्रारंभ हो जाएगा साथ ही यह भी प्रयास किया जाएगा कि यह कार्य जल्द से जल्द पूर्ण हो और लोगों को राहत मिलने लगे इसके लिए नगर पालिका का प्रत्येक पार्षद लगातार चौकस रहेगा और निर्माण कार्यों पर सतत निगाह रखा रहेगा आम जनों से कोई भी दिक्कत व परेशानी हो तो इसकी शिकायत तत्काल नगरपालिका में किया जा सकता है जिस के निराकरण के लिए समस्त पार्षद व पदाधिकारी हमेशा तत्पर रहेंगे।