RAIPUR | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ममता बनर्जी पर किया तीखा पलटवार, कहा- सत्ताधारी दल से लड़ रही हैं या विपक्षी दलों के नेताओं से?

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ममता बनर्जी के कोई यूपीए नहीं है वाले बयान पर तीखा पलटवार किया है। भूपेश बघेल ने कहा कि सत्ताधारी दल से लड़ रही हैं या विपक्षी दलों के नेताओं से लड़ना चाहती हैं। बघेल ने कहा कि ममता को अपने इरादे साफ करने होंगे उनकी बातचीत से लगता है कि वह भाजपा को नहीं बल्कि विपक्ष को हटाना चाहती हैं। भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के बिना राष्ट्रीय स्तर पर कोई विपक्षी गठबंधन संभव नहीं है। भाजपा को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ही सबसे बड़ी पार्टी है। 

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि 2024 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष का चेहरा कौन होगा, इस पर सोनिया गांधी की अगुआई में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के घटक दल फैसला करेंगे। 

पीएम के साथ मुलाकात पर चुप क्यों हैं दीदी- बघेल
भूपेश बघेल ने आगे कहा कि ममता बनर्जी ने अभी तक उनके उस ट्वीट का जवाब नहीं दिया, जिसमें उन्होंने ममता और प्रधानमंत्री के बीच हुई मुलाकात को लेकर सवाल किया था। बघेल ने ममता बनर्जी को ट्वीट कर पूछा था कि मुलाकात हुई क्या बात हुई। बघेल ने आगे कहा कि शरद पवार से हुई मुलाकात को काफी हाईलाइट किया गया, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी से ममता की मुलाकात को जगह नहीं मिली।

बघेल ने कहा, “मैं ममता बनर्जी से कहना चाहूंगा कि आप मुख्य विपक्षी दल बनना चाहते हैं, यह बहुत अच्छी बात है। यदि आप एक योजना के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, एक सपने को साकार करते हुए, यह स्वागत किया जाएगा, लेकिन सवाल यह है कि क्या आप सत्ता में बैठे लोगों से लड़कर या साथी विपक्षी दलों से लड़कर मुख्य विपक्षी दल बनना चाहते हैं।”

ये भी पढ़ें :-  Durg News : गणेश पंडाल में डीजे पर डांस को लेकर दो पक्षों में गंभीर विवाद, तीन भाइयों की हुई हत्या, कई घायल

खबर को शेयर करें