पूर्व सीएम शिवराज सिंह संकल्प पत्र पर बोले : जब जरूरत पड़ेगी तो सरकार का ध्यान भी दिलाऊंगा – वीडियो

अनूपपुर : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को अमरकंटक दौरे पर पहुंचे. जहां पूर्व सीएम ने मां नर्मदा की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान पूर्व सीएम के साथ पत्नी साधना भी मौजूद रहीं. वहीं पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि नर्मदा मैया की गोद में पला-बड़ा हुआ हूं. मां की कृपा से लोक सेवा के काम किए हैं. मैं विधानसभा चुनाव के पहले भी यहां आया था और मां के चरणों में प्रार्थना की थी कि प्रदेश के विकास और जन कल्याण के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए और प्रधानमंत्री की योजनाओं को ठीक ढंग से क्रियान्वित करने के लिए बीजेपी की सरकार बने.

मां नर्मदा से प्रार्थना

शिवराज सिंह ने कहा कि जब मैं अमरकंटक आया था, तो मां नर्मदा से प्रार्थना की थी कि अगर भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनती है. दोबारा मां के चरणों में प्रणाम करने आऊंगा. इसलिए आज मैं यहां आया हूं और मां की पूजा अर्चना की. पूर्व सीएम ने प्रार्थना भी की है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल के नेतृत्व में प्रदेश प्रगति और विकास लगातार करता रहे. जनकल्याण के काम सब बहुत अच्छे ढंग से होते रहें और प्रदेश को बहुत ऊंचाइयों तक ले जाएं, क्योंकि प्रदेश का विकास निरंतर जारी रहता है.

जब जरूरत पड़ेगी तो सरकार का ध्यान भी दिलाऊंगा

पूर्व सीएम ने कहा कि लोक कल्याणकारी विकास दोनों के काम में निरंतरता बनी रहे और बेहतर काम हो. संकल्प पत्र में जनता को जो वचन दिए हैं. वह पूरे हो चुनाव के दौरान मैंने जनता के बीच जाकर कई वचन दिए थे. नई सरकार इन संकल्पों को पूरा करेगी. मैं पूरी तरह से सहयोगी रहूंगा और जब जरूरत पड़ेगी तो सरकार का ध्यान भी दिलाऊंगा. प्रदेश के सेवक के नाते जनता से मेरा रिश्ता भाई और मामा का है. इसी रिश्ते के लिए मैं अपने भाइयों- बहनों की सेवा में निरंतर लगा रहूंगा क्योंकि पूरा प्रदेश हमारा परिवार है. उस परिवार की मां है नर्मदा मैया. हमारा पूरा परिवार सुखी रहे, आगे बढ़ता रहे. मैं भी अपने पूरे परिवार और प्रदेश की सेवक के नाते सेवा करता रहूंगा. यही मां की कृपा बनी रहे.

Video यहाँ देखें…

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023