RAIPUR | BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, कहा- असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना का दूसरा वेरीएंट हैं

रायपुर: बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बड़ा बयान दिया है. अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवैसी को जिन्ना का दूसरा वेरीएंट बताया है. उन्होंने कहा, जिन्ना ने जिस तरह अपने हित के लिए, अपनी कुर्सी के लिए देश को बांटा, उसी तरह ओवैसी अपनी कुर्सी के लिए देश की गंगा जमनी तहज़ीब को तोड़ रहे हैं. देश की एकता और अखंडता को तोड़ रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना का दूसरा वेरीएंट हैं

दरअसल बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक रायपुर में दो दिन तक चली है. इस बैठक के बाद रायपुर के बीजेपी कार्यालय में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने प्रेस कांफ्रेंस किया है. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की जानकर तारीफ की है और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए उन्हें जिन्ना का दूसरा वेरीएंट बताया जो देश की अखंडता को तोड़ रहा है.

देशभर के 60 लोकसभा सीट पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की नजर

इसके अलावा दो दिन चले इस बैठक में अल्पसंख्यक मोर्चा ने छत्तीसगढ़ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई है. इसके अनुसार राष्ट्रीय पदाधिकारी मंडलों की बैठक लेकर बीजेपी के अल्पसंख्यक संगठनों को मजबूत कर रहे हैं. हालाकि छत्तीसगढ़ में अल्पसंख्यक के लिए कोई सीट आरक्षित नहीं है लेकिन लाखों वोटर हैं. जिनके साधने के लिए ये रणनीति बनाई जा रही है. देश में अल्पसंख्यक मोर्चा की क्या भूमिका रहेगी, इस सवाल का जवाब देते हुए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि हमने देश भर में 60 लोकसभा सीटें चिन्हित की हैं, जहां अल्पसंख्यक मोर्चा प्रवास करेगा और अल्पसंख्यक समाज के लोगों को पीएम मोदी से जोड़ेंगे.

नरेंद्र मोदी के लिए सब समान हैं

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज को केवल वोट बैंक समझा जाता रहा है. लेकिन पीएम मोदी ने वोट के लिए नहीं, बल्कि सबके साथ अल्पसंख्यक समाज को उन्नति के अवसर दिए हैं. उनकी योजनाएं अल्पसंख्यक समाज का बराबरी से कल्याण कर रही हैं. पीएम मोदी ने देश को एक सूत्र में पिरो रहे हैं जबकि अल्पसंख्यक समाज का राजनीतिक शोषण करने वाले देश तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.


 
सूफी संगीत को खत्म कर आतंकवाद पकड़ाया गया

इसके अलावा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि मोदी G.20 की 200 बैठकें भारत के 56 शहरों में करा रहे हैं. दुनिया के नेता हमारी संस्कृति से वाकिफ होंगे. पीएम मोदी भारत को विश्व गुरु बना रहे हैं. हम अतिथियों का स्वागत सूफी संगीत से करेंगे. उन्होंने कहा कि दूसरी सरकारों ने सूफी संगीत को खत्म कर आतंकवाद पकड़ा दिया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023