RAIPUR | लोगों ने भूपेश बघेल से पूछा ‘घर में किसका चलता है राज’, सीएम ने बड़े ही फन्नी अंदाज में दिया जवाब

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल राजनीति के साथ-साथ अपनी फैमिली के लिए भी वक्त निकालते रहते हैं। तीन फरवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की शादी की सालगिरह थी। इस मौके पर सीएम ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर किया था। सीएम की इस फोटो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करते हुए सवाल पूछे की आपके घर में किसकी चलती है।

सीएम भूपेश बघेल ने इन सवालों का बड़ा ही फनी जवाब दिया है। इसके साथ ही सीएम ने अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर की है। सीएम ने सालगिरह पर बधाई देने वालों का धन्यवाद दिया था।

घर में किसकी चलती है इस सवाल का उन्होंने सीधे-सीधे जवाब नहीं दिया है लेकिन जिस अंदाज में जवाब दिया है इससे साफ हो जाता है कि छत्तीसगढ़ की सियासत में राज करने वाले भूपेश बघेल का अपने ही घर में राज नहीं चलता है।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा- शादी की सालगिरह पर शुभकामनाओं के लिए मुक्तेश्वरी और मेरी ओर से आपका बहुत धन्यवाद। अपना प्यार बनाए रखिए। जिन भतीजों ने यह सवाल पूछा है कि घर में कका की चलती है या काकी की, उन्हें मैं सही जवाब देना चाहता हूँ लेकिन पूछना पड़ेगा।

पत्नी के साथ शेयर की थी फोटो

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- और क्या देखने को बाक़ी है आप से दिल लगा के देख लिया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की शादी तीन फरवरी 1982 को रायपुर में मुक्तेश्वरी बघेल के साथ हुई थी। दोनों की शादी के 41 साल हो गए हैं। भपेश बघेल के चार बच्चे हैं। इसमें से 3 बेटियां और एक बेटा है। सीएम के दो बेटियों की शादी हो गई है। जबकि बेटे चैतन्य बघेल की शादी पिछले साल हुई थी।
इसे भी पढ़ें-

हाल ही में दादा बने थे सीएम भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल हाल ही में दादा बने थे। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी। उनकी बहू ने हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। दादा बनने की खुशी में सीएम अपने पोते को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। सीएम ने यहां करीब 2 घंटे का समय बिताया था। सीएम ने अपने पोते के साथ फोटो भी शेयर किया था। इस फोटो में उनकी पत्नी मुक्तेश्वरी भी उनके साथ थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023