त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, CM भूपेश बघेल शामिल, अजय चंद्राकर बोले- ‘कांग्रेस में एक ही परिवार बनता है स्टार प्रचारक’

रायपुर: त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में 40 नेताओं को जगह मिली है। मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ ही इस सूची में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम भी शामिल है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बयान

इस पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पूरे कांग्रेस में एक ही परिवार है। कुछ लोग ही हर बार स्टार प्रचारक बनते हैं। BJP के पास नेताओं की लंबी फेहरिस्त है। त्रिपुरा स्टार प्रचारकों की लिस्ट में छग BJP से कोई नहीं है।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की ओर से 18 जनवरी को घोषित त्रिपुरा विधानसभा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होगा, नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी है। चुनाव के नतीजे 2 मार्च को आएंगे।

जारी सूची में इन नेताओं के नाम शामिल

इस सूची में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे, सांसद राहुल गांधी, महासचिव प्रियांका गांधी, प्रदेश प्रभारी अजय कुमार, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल, अधीर रंजन चौधरी, मुकुल वासनिक, सुखविंदर एस सुक्खू, सुदीप रॉय बर्मन, अब्दुल खालिक, सचिन पायलट, मोहम्मद अजहरुद्दीन, अरविंदर सिंह लवली, दीपा दास मुंशी, विजेंद्र सिंह, बी.वी.श्रीनिवास, नेट्टा डिसूजा समेत 22 अन्य नेताओं को शामिल किया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023