हैवान पति, जबरन शराब पिलाता था, नाजुक अंगों को लाइटर से जलाकर हंसता था और…

कानपुर: ऐसा हैवान पति जिसकी हैवानियत की ऐसी कहानी पत्नी ने सुनाई कि लोग दंग रह जाएं. कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली युवती की शादी 2020 को लखनऊ के खारिका निवासी युवक से हुई थी. शादी में पिता ने 40 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए थे, लेकिन फिर भी दहेज की मांग को लेकर पति और ससुरालीजन प्रताड़ित करता था, जिसकी दास्तां थाने में युवती ने बताई.

युवती ने बताया की शादी के बाद से लगातार दहेज की मांग को लेकर पति हैवानियत भरी हरकतें करता था. जबरन शराब पिलाता था, सिगरेट पिलाकर नाजुक अंगों को लाइटर से जलाकर हंसता था और फिर मोबाइल से तस्वीरें खींचकर बदनामी का डर दिखाता था. साथ में ऐसी करतूत में घर वाले भी साथ दिया करते थे. लगातार युवती यह प्रताड़ना चुपचाप सह रही थी.

युवती ने भी आरोप लगाया कि ससुरालीजनों ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया. उसके बाद देवर ने छेड़छाड़ भी शुरू कर दी थी. जब सारी प्रताड़ना की हद पार हो गई तो वह बीती 17 जनवरी कानपुर में मायके आकर रहने लगी .

डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार ने बताया के गोविंद नगर पुलिस को निर्देश दे दिया है. गोव‍िंद नगर पुल‍िस ने डीसीपी के निर्देश पर आरोपी पति, ससुर, सास देवर और ननद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार ने बताया पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. बहुत जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

खबर को शेयर करें