अजीबोगरीब शादी, पहले पति की हुई मौत, दूसरे को छोड़ा, फिर 70 साल के ससुर से ले लिए 7 फेरे

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक अजीबोगरीब शादी की चर्चा इलाके और सोशल मीडिया पर न दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी 70 वर्षीय कैलाश यादव ने अपनी पुत्रवधु पूजा (28 वर्ष) से मंदिर में विवाह कर लिया. बुजुर्ग की अपनी बहू के साथ मंदिर में हुई शादी की फोटो वायरल हो रही है. फोटो वायरल होते ही यह शादी क्षेत्र में चर्चा का बिषय बन गई है.

बता दें कि गांव निवासी कैलाश यादव बड़हलगंज थाने का चौकीदार है. इनकी पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पूर्व हो चुकी है. कैलाश के चार बच्चों में से तीसरे नंबर की बहू के पति की मृत्यु के बाद पूजा अकेली हो गई थी. उसकी दूसरी शादी भी करा दी गई, लेकिन वह घर उसे पसंद नहीं आया. जिसके बाद वह फिर अपने पहले पति के घर लौट आई. इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया और उम्र व समाज की जंजीर तोड़ दोनों ने मंदिर में जाकर एक दूजे के साथ सात फेरे लिए.

नए रिश्ते से खुश है पूजा

ख़बरों के मुताबिक यह शादी दोनों की रजामंदी से हुई है. शादी के वक्त ग्रामीणों के साथ ही परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. समाज की परवाह किए बगैर दोनों की यह शादी अब चर्चा में हैं. उधर पूजा भी अपने इस नए रिश्ते से खुश नजर आई.

पुलिस भी हैरान

जब इस अनोखी शादी की बात पुलिस तक पहुंची तो अफसर भी हैरान रह गए.  थाना प्रभारी बड़हलगंज ने बताया हमें इस शादी की जानकारी वायरल हो रही फोटो से ही पता चली है. इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्‍होंने कहा कि यह दो लोगों का आपसी मामला है, यदि किसी को शिकायत होगी तो पुलिस जांच कर सकती है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023