RAIPUR | लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने तेलघानी ओवरब्रिज और गोगांव अंडरब्रिज का किया लोकार्पण, ट्रैफिक की समस्या से मिलेगी निजात

रायपुर: राजधानी वासियों को राज्य सरकार ने एक बड़ी सौगात दी है. लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज तेलघानी आरओबी और गोगांव रेलवे अंडरब्रिज का लोकार्पण किया. इससे अब लोगों को आने-जाने की सुविधा मिलने से ट्रैफिक की समस्या से निजात मिलेगी.

तेलघानी रेल ओवरब्रिज (ROB) से अब शहर की जनता को सुगम यातायात की सुविधा मिलेगी. यह ब्रिज 35.54 करोड़ रुपए की लागत से 526 मीटर लंबा बना है. लोक निर्माण मंत्री साहू ने गोगांव रेलवे अंडरब्रिज का भी लोकार्पण किया है. इससे क्षेत्र की 3 लाख से अधिक की आबादी को लाभ होगा. यह अंडरब्रिज 15.73 करोड़ रुपए की लागत से 407 मीटर लंबा बना है.

मीडिया को जानकारी देते हुए लोक निर्माण विभाग मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि तेलघानी ओवर ब्रिज का आज लोकार्पण किया गया है. इसमें बहुत ज्यादा परेशानियां आने जाने वाले लोगों को होती थी. काफी दिन हो गया था. उसके बाद जब नए ब्रिज बनाने की बात चली तब तत्काल इसको शुरू कराया गया और बड़ी तेजी से काम करके इसको पूरा गया किया गया है. आज इसको आम जनता के लिए खोल दिया गया है.

फाफाडीह अंडरब्रिज का काम भी जल्द पूरा होगा

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा, गोगांव का अंडर ब्रिज भी कंप्लीट हो गया, उसको भी लेट हो रहा था. 6 से 7 बार मैं खुद निरीक्षण के लिए गया था. ठेकेदार भी चेंज किए दूसरा ठेकेदार को काम दिया गया. वह भी खुशी की बात है कि वह भी आज कंप्लीट हो गया है. इसको भी जनता के लिए समर्पित कर रहे हैं. डीआरएम ऑफिस फाफाडीह के पास अंडरब्रिज का भी काम 15 से 20 दिन में हो जाना चाहिए. ऐसी हम कोशिश कर रहे हैं. उसमें भी हम ठेकेदारों से बात किए है. जल्दी उसको भी हम आम जनता को समर्पित कर देंगे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023