BOLLYWOOD | ‘मेट्रो इन दिनों‘ की पूरी स्टारकास्ट का नाम आया सामने, पंकज त्रिपाठी, सारा और आदित्य सहित दिखेंगे ये बड़े एक्टर्स

मुंबई: अनुराग बासु उन निर्देशकों में से हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार किया जाता है। वह हर बार एक अलग तरह की कहानी को पर्दे पर दिखाते हैं। ‘लाइफ इन मेट्रो‘ के बाद अब वह ‘मेट्रो इन दिनों‘ बनाने जा रहे हैं। फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले कर दिया गया था। उस वक्त सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर के नाम का खुलासा हुआ था। अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का नाम सामने आया है। सारा और आदित्य के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अनुपम खेर, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म
हर कपल की कहानी को ‘मेट्रो इन दिनों‘ में दिखाया जाएगा कि किस तरह आज के दौर में रिश्तों में कभी प्यार तो कभी कड़वाहट होती है। सोमवार को रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। फिल्म 8 दिसंबर 2023 को सिनेमागरों में आएगी। इसके साथ पूरी स्टारकास्ट के साथ एक फोटो शेयर की गई है। सारा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेट्रो इन दिनों में कपल की दिल को छू लेने वाली कहानियों के साथ। 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में।‘

एक बार फिर से प्रीतम देंगे संगीत
फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इसमें संगीत प्रीतम का है। इससे पहले ‘लाइफ इन मेट्रो‘ में भी अनुराग बासु और प्रीतम ने मिलकर काम किया था। फिल्म के सारे गाने हिट रहे थे। 

पूरे साल बिजी रहने वाली हैं सारा
इस साल सारा के खाते में कई फिल्में हैं। ‘ऐ वतन मेरे वतन‘ में सारा दिखेंगी। उसके अलावा ‘मिशन ईगल‘ है। लक्ष्मण उतरेकर द्वारा निर्देशित भी एक फिल्म की शूटिंग उन्होंने खत्म की है। इस फिल्म में वह विकी कौशल के अपोजिट हैं। 
 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023