BOLLYWOOD | संगीत से पहले वायरल हुआ दोनों का डांस वीडियो, आउट हुई संगीत प्ले लिस्ट, जानिए शाहिद-करण किस गाने में करेंगे डांस

नई दिल्लीः सिद्धार्थ और कियारा आडवानी 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी के फंक्शन्स 5 फरवरी से कियारा-सिद्धार्थ के फंकशन्स शुरू हो गए हैं.

आउट हुई संगीत प्ले लिस्ट
संगीत के लिए, सिद्धार्थ और कियारा दोनों के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर विशेष परफॉर्मेंस तैयार किया है. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि इस प्ले लिस्ट में ‘काला चश्मा’ और ‘नचदे ने सारे’ जैसे कई लोकप्रिय गाने, जुग जुग जीयो से ‘बिजली’, ‘रंगिसारी’, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ‘डिस्को दीवाने’ और अन्य गाने संगीत समारोह के लिए बजाए जाएंगे.

कार्निवल करेंगे आयोजित
कियारा और सिद्धार्थ ने कथित तौर पर अपनी शादी को एक कार्निवल में बदल दिया है. मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कस्टमाइज्ड आकर्षक चूड़ी स्टॉल, लेहरिया दुपट्टा/साड़ी स्टॉल, लकड़ी के हस्तशिल्प और अन्य सहित कई स्टालों का आयोजन किया जाएगा. लोकनृत्य और गायक भी अतिथियों का मनोरंजन करते रहेंगे.

आज मेहमानों को खास लंच देंगे कियारा-सिड
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी सोमवार दोपहर मेहमानों के लिए स्वागत लंच की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. दोपहर का खाना जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में होगा.

खास होगा कियारा सिड का मेन्यू
कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ही तरह खाने का मेन्यू भी खास होने वाला है. शादी के मेन्यू में स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजन जैसे दाल बाटी चूरमा और भी बहुत कुछ शामिल है. आठ प्रकार का चूरमा, पांच प्रकार की बाटी और अधिक स्वादिष्ट स्थानीय भोजन परोसा जाएगा. इसके अलावा अवधी स्पेशलिटीज और रॉयल राजपुताना खाने की तैयारी की जाएगी. साथ ही, राजस्थानी और पंजाबी आइटम्स भी शामिल होंगे.

कियारा के लिए गाना गाएंगे भाई मिशाल
कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी उनके संगीत समारोह में कपल के लिए एक विशेष गीत गाएंगे. मिशाल एक रैपर, कंपोजर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

संगीत से पहले वायरल हुआ कियारा-सिड का डांस वीडियो
संगीत सेरेमनी होने वाली है और इससे पहले दोनों का साथ में डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ इस वीडियो में साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इसमें कियारा आडवणी एक शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं.

कियारा संग शादी के बाद क्या हैं सिद्धार्थ के हनीमून प्लान
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी तुरंत हनीमून के लिए नहीं जा रहे हैं क्योंकि दोनों परिवारों में रस्में चल रही हैं. सूर्यगढ़ से वापस आने के बाद कपल को शादी के तुरंत बाद पंजाबी और सिंधी परिवारों की रस्में पूरी करनी होती हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ को काम से जुड़ी कमिटमेंट्स को पूरा करना है.

करण और शाहिद करेंगे डोला रे डोला पर डांस?
कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में कियारा अपने कबीर सिंह को-स्टार शाहिद कपूर के साथ शो में नजर आईं थी. वहां, करण ने कियारा से उनकी शादी के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह और शाहिद देवदास फिल्म के ‘डोला रे डोला गाने’ पर माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की तरह परफॉर्म करेंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी ने दिया कपल को आर्शीवाद
नातिन की शादी के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी नानी होने वाले कपल को आर्शीवाद देती नजर आ रही हैं.

आज होगी संगीत सेरेमनी
6 फरवरी को दोपहर में सिद्धार्थ-कियारा के मेहमानों और करीबियों के लिए वेलकम लंच रखा जाएगा, जहां खूब मौज मस्ती होगी. इसके बाद शाम को सिद्धार्थ और कियारा की संगीत का कार्यक्रम होगा जिसमें परिवार और मेहमानों के साथ दुल्हा दुल्हन भी डांस करते नजर आएंगे.

मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता करेंगी कियारा को तैयार
मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता कियारा को ब्राइडल लुक देंगी. गुप्ता अन्य मेकअप आर्टिस्ट के साथ शनिवार शाम जैसलमेर के लिए रवाना हुई थी. कियारा की मां और उनके परिवार के अन्य लोगों के लिए मेकअप आर्टिस्ट की एक और टीम जैसलमेर पहुंच गई है. कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी अपनी टीम के साथ जैसलमेर पहुंच गए हैं.

कियारा के हाथों में रची मेहंदी
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के फंकशन शुरू हो चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 फरवरी को पैसेल में बड़ी ही धूमधाम से कपल की मेहंदी सेरेमनी हुई. कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी रच चुकी है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023