Sidharth Kiara Wedding | बारात का हुआ देसी अंदाज में स्वागत, कुछ देर में होंगे सात फेरे

नई दिल्ली: मंडप सज चुका है…कियारा के हाथों में मेहंदी भी लग चुकी है. अब बस हर किसी को उस पल का इंतजार है, जब बॉलीवुड के लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शाही अंदाज में सात फेरे लेकर दुल्हन-दूल्हा बनेंगे. सिद्धार्थ-कियारा की रॉयल वेडिंग के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसी शाही महल में सिद्धार्थ और कियारा आज शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी का आगाज करेंगे. 

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा

अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा बारात लेकर निकल चुके हैं. बारात का खास अंदाज में स्वागत हुआ. 4 बजे दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों पति-पत्नी के रूप में एक दूजे का साथ निभाने की कस्में खाएंगे.

सिड- कियारा की शादी में शामिल हो सकते हैं ये सेलेब्स
सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी और भी सेलेब्स जैसलमेर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म प्रोड्यूसर आरती शेट्टी, पूजा शेट्टी, फिल्म डायरेक्टर शकुन बत्रा समेत कई और खास मेहमान लव बर्ड्स को गुड विशेज देने जैसलमेर पहुंच सकते हैं. 

शुरू हुईं शादी की रस्में

लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में जोरों-शोरों पर शुरू हो गई हैं. सूर्यगढ़ पैलेस से राजस्थानी लोक गीतों की आवाजें आ रही हैं. बैंड, बाजा और बाराती सब तैयार हैं. अब कुछ ही देर में बारात निकलेगी और कियारा-सिड शादी रचाकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. 

सिड-कियारा की शादी में जूही चालवा ने एन्जॉय किया देसी ब्रेकफास्ट

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में पहुंचे मेहमानों को खास देसी ब्रेकफास्ट दिया गया. जूही चावला ने सूर्यगढ़ पैलेस से सिड-कियारा की शादी का ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर की है. ब्रेकफास्ट में परांठा, गुड़, दही, अचार दिया गया. सिद्धार्थ और कियारा की शादी में जूही चालवा ने देसी नाश्ता के खूब मजे लिए. आपके मुंह में पानी तो नहीं आया ना?

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023