Entertainment | ‘द कपिल शर्मा शो’ को इस एक्टर ने भी कहा अलविदा, फीस को लेकर नहीं बनी बात’द कपिल शर्मा शो’

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो अकसर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. वहीं अब ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर के बाद सिद्धार्थ सागर ने भी शो को अलविदा कह दिया है. आइये जानते हैं कि पूरा मामला है क्या?

सिद्धार्थ सागर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो 
‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में कई नए कलाकारों की एंट्री देखने को मिली. इनमें से एक सिद्धार्थ सागर भी हैं. कॉमेडी शो में सिद्धार्थ सागर ‘सेल्फी मौसी’ और ‘उस्ताद घरचोरदास’ जैसे कई अलग-अलग रोल में दर्शकों को हंसाते नजर आते हैं. वहीं अब उनके शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ सागर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को बाय कह दिया है. 

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ सागर शो में अपनी फीस बढ़वाना चाह रहे थे, लेकिन मेकर्स इसके लिए राजी नहीं हुए. जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफर होने के बाद सिद्धार्थ दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुए थे. वहीं अब वो फिर से दिल्ली वापस लौट गए हैं. हालांकि, जब इस बारे में सिद्धार्थ सागर से बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया. ऐसे में कम उम्मीद है कि सिद्धार्थ कपिल शर्मा शो पर वापस आएंगे. 

ये स्टार्स भी छोड़ चुके हैं शो 
सिद्धार्थ सागर पहले ऐसे कलाकार नहीं हैं जिन्होंने टेलीविजन के पॉपुलर शो को अलविदा कहा है. इससे पहले भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह और चंदू चायवाला का रोल निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी शो छोड़कर जा चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने बात करते हुए कहा था कि उनके और कपिल शर्मा के बीच किसी तरह की अनबन नहीं है. वो दोनों जल्द ही फिर साथ काम करते दिखेंगे. 
 
ऐसे में सवाल ये भी है कि क्या सिद्धार्थ सागर के शो छोड़ने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक की एंट्री होगी? या फिर मेकर्स सिद्धार्थ की शर्त पूरी कर उन्हें शो में बनाए रखेंगे. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023