BOLLYWOOD | सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे कियारा-सिद्धार्थ, इसका किराया, कियारा का डिजाइनर लहंगा, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी कब होगी… जानिए सबकुछ

मुंबईः ‘शेरशाह’ फिल्म में जबरदस्त ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दिखाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब रियल लाइफ में भी कपल बनने जा रहे हैं। वो 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर में सात फेरे लेंगे। इस वेडिंग सेरेमनी में कितने मेहमान शामिल होंगे, इसका किराया कितना है, कियारा किस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी और हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी कब होगी… जानिए सबकुछ। 

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर में सात फेरे लेंगे। इसके लिए जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। कियारा अपने लहंगे के सिलसिले में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से मिलीं तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ भी अपने होमटाउन निकल गए हैं। उधर, रॉयल सूर्यगढ़ होटल को भी दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। जानिए इस शाही होटल के कमरे से लेकर किराए तक के बारे में सबकुछ। 
  • बुक किए हैं 84 कमरे सिद्धार्थ और कियारा डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। उन्होंने जिस सूर्यगढ़ होटल को बुक किया है, वो जैसलमेर के सबसे महंगे होटल में से एक है। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी के लिए 100 से 125 मेहमानों को इनवाइट किया है और इनके लिए 84 कमरे बुक किए हैं।

     
  • 4 फरवरी से प्री-वेडिंग फंक्शन जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए 4 फरवरी से मेहमानों का सूर्यगढ़ पैलेस में आने का सिलसिला शुरू होगा, क्योंकि इसी दिन दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होंगे।
     
  • लग्जरी गाड़ियों का होगा काफिला ये भी बताया जा रहा है कि मेहमानों को एयरपोर्ट से सूर्यगढ़ पैलेस तक लाने के लिए कई लग्जरी गाड़ियों का काफिला तैयार किया गया है। आइये अब आपको बताते हैं कि इस शाही होटल में क्या-क्या खासियत है।
     
  • सूर्यगढ़ पैलेस की खासियत जानकारी के मुताबिक, सूर्यगढ़ पैलेस में 84 कमरों के अलावा शानदार सूइट भी हैं। इसमें रेस्तरां, बार, बगीचे, स्विमिंग पूल, हॉल की सुविधा है। साथ ही स्पेशल खाने से लेकर ट्रेडिशनल डांस तक यहां की खासियत है।
     
  • इतना पड़ेगा किरायाअब बात करें यहां के किराए कि तो अगर आप वहां घूमने गए हैं और इस शाही होटल में ठहरना चाहते हैं तो एक रात का किराया 25 हजार रुपये से शुरू होकर 1 लाख रुपये तक है। अब बात करें यहां वेडिंग की तो अगर 100 से ज्यादा मेहमान हैं तो खाने-पीने, ठहरने, डेकोरेशन से लेकर ट्रांसपोर्टेशन तक करीब 1 से डेढ़ करोड़ रुपये का खर्चा हो सकता है।
     
  • शेरशाह के सेट से शुरू हुई थी लव स्टोरीअब बात करें सिद्धार्थ और कियारा की तो इनकी लव स्टोरी ‘शेरशाह’ के सेट पर शुरू हुई थी। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई थी और उधर दोनों पास आने लगे थे और एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। 
  • हर जगह साथ आते नजरसिद्धार्थ और कियारा को लगभग हर इवेंट में साथ में देखा गया। इसके बाद ही इनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगीं। यहां तक कि दोनों कई बार साथ में वेकेशन पर भी जाते हुए देखे गए। 
  • बीच में हुई थी खटपटऐसा नहीं है कि इनके रिश्ते में खटास नहीं आई। बीच-बीच में कई बार ऐसी खबरें आईं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। ये भी बताया गया कि करण जौहर ने इनके बीच फिर से सुलह करवाई है। खैर। अब दोनों अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाने जा रहे हैं। 
  • बर्थडे पोस्ट हुआ था वायरलइस बार तो सिद्धार्थ के जन्मदिन पर कियारा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक अनदेखी फोटो शेयर की थी, जो शायद उनके वेकेशन के दौरान की थी। दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए थे। 
  • मुंबई में होगा रिसेप्शनमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसलमेर में सात फेरे लेने के बाद कियारा और सिद्धार्थ मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देंगे। इसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। 
  • मनीष से मिली थीं कियाराशादी की खबरों के बीच कियारा को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि वो अपनी शादी में मनीष का लहंगा पहनने वाली हैं। उधर सिद्धार्थ भी अपने होमटाउन दिल्ली पहुंच चुके हैं। वो यहीं से अपनी फैमिली के साथ जैसलमेर के लिए रवाना होंगे।
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023