गरियाबंद : भाई-भतीजे ने जमीन विवाद के चलते उतारा मौत के घाट, ऐसे पकड़ में आये आरोपी

गरियाबंद : पुलिस का दावा है कि अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया गया है। पुलिस के मुताबिक भाई और भतीजा ही हत्यारा निकले हैं और जमीन विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

यह घटना देवभोग थाना क्षेत्र की है, जहां हत्या के आरोप में बलदेव और भगत को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल 10 जनवरी को देवभोग पुलिस को ठिरलीगुड़ा गांव के बाहर एक लावारिश लाश पड़े होने की सूचना मिली थी, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक का चेहरा बुरी तरह से कुचला होने के कारण उसकी शिनाख्त नही हो पायी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मुजरिमों तक पहुंच गयी। मृतक की पहचान ओडिशा प्रांत के कालाहांडी जिले के धर्मगढ़ थाना के लच्छीपुर गांव के तरपो सुनानी के रूप में हुई और आरोपी उसका बड़ा भाई बलदेव और भतीजा भगत निकला। आरोपी बाप बेटे ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उनका तरपो के साथ जमीन विवाद था।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन उनका तरपो के साथ लच्छीपुर गांव से एक किलोमीटर दूर विवाद हुआ था, जहां उन्होंने उसे बेहोश करके अपनी बाइक पर बिठाया और फिर उसे लेकर ठिरलीगुडा गांव के पास पहुंचे, जहां दोनों ने मिलकर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023