गांजा तस्करी करते जनपद सदस्य समेत 4 गिरफ्तार, 5 लाख का गांजा बरामद

  • रामानुजनगर के गणेशपुर के पास पुलिस ने घेराबंदी कर एसयूवी कार को पकड़ा, बरामद गांजे की कीमत करीब 5 लाख रुपए
  • पकड़ा गया जनपद सदस्य क्षेत्र क्रमांक 18 केशवनगर से निर्वाचित, पहले से ही दूसरे राज्य से गांजा लाकर बेचता रहा है आरोपी

सूरजपुर : पुलिस ने अवैध नशीले पदार्थो की तस्करी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक नवनिर्वाचित जनपद सदस्य भी शामिल है. इसके अलावा आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा मे गांजा भी बरामद किया गया है, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है.

यह मामला सूरजपुर के रामानुजनगर थाना क्षेत्र का है, जहां गिरफ्तार हुए तस्करों में एक रामानुजनगर जनपद क्षेत्र क्रमांक 18 केशवनगर का नव निर्वाचित सदस्य कृष्णा साहू है. पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक एक्सयूवी कार में ओडिशा से गांजा लाया जा रहा है, जिसके बाद सुबह छह बजे पुलिस ने गणेशपुर के पास घेराबंदी कर कार को रुकवाया. कार की जांच में लगभग 46 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ओडिशा से 3400 रुपए में गांजा लाकर यहां 8000 रुपए में बेचते थे. फिलहाल रामानुजनगर पुलिस सभी आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर और भी गांजा तस्करी कि जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ में जुटी हुई है.

इस मामले में पुलिस थाना प्रभारी गोपाल ध्रुवे ने बताया कि- ‘आरोपी कृष्णा साहू से पूछताछ में पता चला है कि वो पूर्व में भी गांजा बेचने का काम करता रहा है. वह दूसरे राज्य से गांजा लाकर सूरजपुर जिलें में खपाता था. पुलिस मुख्य आरोपी कृष्णा साहू के नव निर्वाचित जनपद सदस्य की पुष्टि के लिए जनपद कार्यालय से दस्तावेज मंगवा रही है.’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023