तेज धूप भी मदिरा प्रेमियों के हौसले नहीं डिगा सकी : देखिये तस्वीरें – पढ़िए वायरल जोक्स

रायपुर : छत्तीसगढ़ में आज सुबह सात बजे से पहले ही शराब की दुकानों पर लाइन लगनी शुरू हो गई। शराब की दुकानों पर लाइन लगने की खबरें पूरे प्रदेश से आ रही हैँ। कई जगह लाइन को लेकर छिटपुट विवाद की खबरें भी हैं। दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए लोगों को शराब बेचने की हिदायत दी गई है। उन्हें अपने दुकान के पास केवल पांच लोगों के जमा होने की इजाजत देने को भी कहा गया है लेकिन अधिकतर जगहों से आसपास में खड़ी भीड़ के पांच लोगों में शामिल होने को लेकर एक होड़ सी है। जाहिर है ऐसे में उनके लिए चुनौती पेश आ रही है। कई स्थानों पर लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को दखल देना पड़ रहा है।

तेज धूप भी मदिरा प्रेमियों के हौसले नहीं डिगा सकी :

रायपुर में शहर के अंदर की दुकानों को नहीं खोला गया। आउटर की दुकानों का ही संचालन किया जा रहा है। टाटीबंध, गोंदवारा जैसे इलाकों में स्थित शराब दुकानों में लोग खरीदी करने पहुंचे। यहां भीड़ काबू से बाहर दिखी। शराब की बोलतों पर प्रिंट एमआरपी से 50 से 100 रुपए तक अधिक दुकानदार ले रहे हैं। देशी शराब में 20 से 30 रुपए अधिक लिए गए। दुकान संचालक ग्राहकों से दाम बढ़ने का दावा कर रहे हैं। तेज धूप भी शराब पसंद करने वालों के हौसले नहीं डिगा सकी। छाता लेकर भी कुछ लोग पहुंचे और देर तक अपनी बारी का इंतजार करते रहे। मोवा स्थित दुकान के बाहर 200 मीटर लंबी लाइन लगी दिखी। पुलिसकर्मी भीड़ को नियंत्रित करते और लोगों के हाथ सैनिटाइज करते दिखे। सुबह से उमड़ी भीड़ दोपहर तक बढ़ती ही रही। आमतौर पर एक बोतल देशी दारू लेने वाले अपने साथ 4 से 5 बोतल लेकर जाते दिखे।

मजेदार जोक्स जो रायपुर में वायरल हो रहें हैं

शराब ठेके खोलने की घोषणा पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के जोक्स वायरल हैं. इसमें सबसे मजेदार जोक्स जो रायपुर में वायरल हो रहें है।

1 दारू पीबो अऊ खाबो चखना, जुग-जुग जियो कवासी लखमा..

2 कोरोना का सही इलाज क्या है? कोरोना इतना क्यों फैल रहा है? कोरोना के लिए जिम्मेदार कौन? इन सब सवालों के जवाब… निकटतम ठेके पर 4 मई से

3 Wine Shop खोलने से पहले सरकार की मार्मिक अपील- ‘कृपया पीने के बाद गाड़ी सीधे अपने घर ले जाएं. कोई भी चीन से लड़ने नहीं जाएगा.’

4 पीबो दारू खाबो भेल, हमर नेता भूपेश बघेल

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023