दुर्ग में ट्रक चालक ने साथी को ट्रेलर से कुचला, साथ में शराब पीने के बाद दिया वारदात को अंजाम

दुर्ग : दो ट्रक चालकों के बीच विवाद को लेकर मारपीट हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि एक चालक ने अपने साथी को ट्रेलर के नीचे कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. प्राथमिक जांच में दोनों के एक साथ शराब का सेवन करने की बात सामने आई है. नशेबाजी के दौरान ही दोनों का आपसी लेनदेन को विवाद हुआ. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यह घटना दुर्ग में ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज के इंजीनियरिंग पार्क की है, जहां रवींद्र यादव ने नागपुर निवासी रामविलास राजभर को ट्रेलर से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों नागपुर की ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर थे। अलग-अलग ट्रेलर लेकर भिलाई पहुंचे. बताया जा रहा है कि घटना की असल वजह का पता नहीं चला है. थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि राम विलास के शरीर पर मारपीट और पैरों पर ट्रेलर के चक्के के निशान मौजूद है. ऐसे में आरोपी रवींद्र ने पहले उसके साथ जमकर मारपीट की. इसके चलते उसके दाएं कान और चेहरे के काफी चोट आई. इसके बाद ही उसके ऊपर चक्का चढ़ा दिया. आरोपी रवींद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. राजभर और रवींद्र एक-दूसरे से खासे परिचित होने की वजह से सोमवार को भी दोनों ने एक साथ शराब पी. आसपास के लोगों के मुताबिक दोनों के शराब में पैसे मिलने को विवाद हुआ.

इस मामले में, छावनी सीएसपी ने बताया कि- इस घटना का  विश्वास चंद्राकर हत्या के पीछे लेनदेन बात सामने आ रही है. फ़िलहाल आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023