नक्सलियों ने की सड़क निर्माण कार्य में लगे मुंशी की हत्या, ठेकेदार को दी ये धमकी

कांकेर : नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे एक मुंशी को मौत के घाट उतार दिया  है. बताया जा रहा है कि मुंशी जिस मकान में रहता था, उसमें भी नक्सलियों ने आग लगा दी. साथ ही युवक की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. शव के पास नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके हैं. एसपी भोजराम पटेल ने इस घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक, प्रतापपुर से कोयलीबेड़ा के बीच मेढकी नदी के पास पुलिया के निर्माण का कार्य चल रहा था. इसी की देखरेख करने जगदीश मंडल वहां आया था. एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने वाला जगदीश गुरुवार को कटगवां के पास हो रहे निर्माण कार्य की जगह पर काम देखने पहुंचा. उसने वहां लकड़ियों से घर भी बना लिया और रात वहीं रुका. गुरुवार देर रात नक्सलियों ने युवक की हत्या की और शव को गांव के पास फेंक दिया.

शव के पास नक्सलियों ने कुछ पर्चे भी फेंके, जिसमें कहा गया है कि नक्सलियों ने धमकी दी है कि सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदारों को जनअदालत लगाकर सजा दी जाएगी.

इस मामले में एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि- ‘ठेकेदार ने इस इलाके में पुलिस को बिना बताए सड़क निर्माण का काम शुरू किया था. जहां ये वारदात हुई है पिछले साल यहीं मुठभेड़ हुई थी. इसमें दो जवान शहीद हो गए थे. मामले की जांच होगी.’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023